Thursday, October 24, 2019
2019 के आम चुनाव में 2014 से बड़ी मोदी लहर देखने को मिलेगी: राजनाथ सिंह

2019 के आम चुनाव में 2014 से बड़ी मोदी लहर देखने को मिलेगी: राजनाथ सिंह

मीडियावाला.इन। नई दिल्‍ली: गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि 2019 के आम चुनाव में भाजपा की 2014 से भी बड़ी जीत होगी. ZEE NEWS के एडिटर सुधीर चौधरी से खास बातचीत में राजनाथ सिंह ने ये बात कही. राजनाथ सिंह ने कहा कि आर्थिक विकास के पैमाने पर भारत की प्रतिष्‍ठा में इजाफा हुआ है. राजनाथ सिंह ने कहा कि आर्थिक विकास दर के साथ भारत लगातार आगे बढ़ रहा है.

राजनाथ सिंह ने कहा कि लोगों का पीएम नरेंद्र मोदी पर विश्वास बढ़ा है. बीते पांच साल के कार्यकाल में केंद्र सरकार और पीएम मोदी ने लोगों की उम्मीदों को पूरा किया है. उन्होंने कहा कि मैं कहा सकता हूं कि 2014 की तुलना में 2019 में मोदी लहर बढ़ी है और यूपी में हमें और ज्यादा सीटें मिलेंगी. उन्होंने कहा कि आम चुनाव में महागठबंधन से बीजेपी को कोई खतरा नहीं है. बालाकोट एयर स्ट्राइक को चुनाव से जोड़ना ठीक नहीं है.

पाकिस्तान को सौंपे गए डोजियर पर राजनाथ सिंह ने कहा कि पाकिस्तान और विपक्ष द्वारा सबूत मांगा जाना दुखद है. उन्होंने कहा कि बालाकोट पर भरोसेमंद जानकारी के बाद हमला किया गया था. उन्होंने कहा कि सैनिकों के शौर्य पर सवाल नहीं उठाने चाहिए.

उन्होंने कहा कि हम पाकिस्तान के साथ 'पड़ोसी धर्म' का पालन करते आए हैं. उन्होंने कहा कि हमने पाकिस्तान की सेना पर कोई हमला नहीं किया. हमने केवल आतंकियों के ठिकानों पर सर्जिकल स्ट्राइक की थी. उन्होंने कहा कि बालाकोट पर हुई कार्रवाई का पूरे विश्व ने समर्थन किया. इसके साथ ही पूरे देश में संदेश गया कि भारत कममजोर देश नहीं है.

0 comments      

Add Comment