Monday, April 22, 2019
आजम के बयान पर बोलीं जयाप्रदा, क्या अखिलेश अपनी बीवी-बेटियों के सामने ऐसी बात बर्दाश्त करेंगे

आजम के बयान पर बोलीं जयाप्रदा, क्या अखिलेश अपनी बीवी-बेटियों के सामने ऐसी बात बर्दाश्त करेंगे

मीडियावाला.इन।

 रामपुर। आजम खान के बयान पर पलटवार करते हुए जयाप्रदा ने कहा कि वह नॉर्मल इंसान नहीं है, अश्लील टिप्पणी उनकी आदत है। वहीं, अखिलेश की मौजूदगी में दिए गए भाषण को लेकर जया ने कहा कि क्या वह अपनी बीवी व बेटियों के सामने ऐसी बात बर्दाश्त करेंगे। जया ने सवाल करते हुए पूछा, क्या आजम को पार्टी से निकालेंगे। अखिलेश यादव कुर्सी के लिए आजम को बर्दाश्त करते हैं।

मुलायम के सीने पर चढ़कर हुक्म चलाते थे आजम

जयाप्रदा ने कहा कि आजम खान ऐसा वर्ष 2009 के चुनाव में उनकी अश्लील सीडी व अभद्र प्रचार सामग्री बंटवाकर कर चुके हैं। अखिलेश कुर्सी और सीएम बनने के चक्कर में आजम खान को बर्दाश्त करते हैं। आजम, मुलायम की छाती पर बैठकर हुक्म चलाते थे। अखिलेश से वह सवाल करना चाहती हैं कि आजम खान ऐसी टिप्पणी आपकी बीवी या बेटियों के सामने करेंगे तो बर्दाश्त करोगे। पार्टी में रखोगे, निष्काषित करोगे, नहीं करेंगे बल्कि वह कुर्सी को चुनेंगे।

टिप्पणी मेरे उपर नहीं, बल्कि बहनों पर है

जयाप्रदा ने कहा कि गरीबों के लिए काम करने की वजह से नाराज हैं। वह गरीबों की झोपड़ पट्टी तुड़वाकर माॅल बनवाते और गरीबों की जमीन को हड़पकर यूनीवर्सिटी बनवाते हैं। बिजली की अंडरग्राउंड लाइन मानकों के अनुरूप नहीं हैं, जिससे आम जनता को बड़ा खतरा है, जबकि इसमें करोड़ों रुपये की हेरफेर है। महिलाओं के लिए हैंडीक्राफ्ट्स प्रशिक्षण केंद्र खोला तो उसमें आजम खान ने कूड़ा भरवा दिया। जितना मेरे कैरेक्टर को असैसिनेट कर रहें हैं, तो यह उनका आखिरी चुनाव होगा। यह टिप्पणी मेरे उपर नहीं बल्कि बहनों पर है।

 

आजम ने जयाप्रदा पर दिया था बयान

रविवार को आजम खान ने एक जनसभा के दौरान कहा था, 'जिसको हम ऊंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिससे अपना प्रतिनिधित्व कराया, उनकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है।' इस मामले को लेकर आजम खान के खिलाफ रामपुर में एफआईआर दर्ज की गई है। चुनाव आयोग ने भी पूरे मामले पर रामपुर के डीएम से रिपोर्ट मांगी है। आजम के बयान पर स्वत: संज्ञान लेते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग ने उन्हें नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।हालांकि, आजम खान का कहना है कि उन्होंने अपने भाषण में किसी का भी नाम नहीं लिया।

0 comments      

Add Comment