Monday, September 23, 2019
कांग्रेस नेता विजयाशांति के बिगड़े बोल-'आतंकी' से दिखते हैं PM मोदी

कांग्रेस नेता विजयाशांति के बिगड़े बोल-'आतंकी' से दिखते हैं PM मोदी

मीडियावाला.इन।विजयाशांति जिस रैली में ऐसी बातें बोल रही थीं, उसमें राहुल गांधी भी शरीक हुए थे. इस विवादित बयान पर बीजेपी ने कहा कि अच्छा है जो पाकिस्तानी आतंकियों के पक्ष में उतरी कांग्रेस में डर दिख रहा है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में तेलंगाना यूनिट की अध्यक्ष विजयाशांति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ घोर विवादित बयान दिया. विजयाशांति ने बातों-बातों में प्रधानमंत्री की तुलना 'आतंकवादी' से की. कांग्रेस नेता शम्साबाद में एक जनसभा को संबोधित कर रही थीं जिसे राहुल गांधी ने भी संबोधित किया.

कांग्रेस नेता विजयशांति (PTI)

अभिनेत्री से नेता बनीं विजयाशांति ने अपने संबोधन में कहा कि लोग प्रधानमंत्री मोदी से डरते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि पता नहीं कब वे बम फेंक दें. उन्होंने कहा, 'वे (पीएम मोदी) आतंकी जैसा दिखते हैं. लोगों को प्यार करने के बजाय उन्हें वे डराते हैं. किसी प्रधानमंत्री को ऐसा नहीं होना चाहिए.' विजयाशांति ने अपना पूरा भाषण तेलुगु भाषा में दिया.

इसी रैली में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा, 'मोदी देश में दो तरह का भारत बना रहे हैं. एक गरीबों के लिए और दूसरा अमीरों के लिए.' उन्होंने कहा, 'पिछले 5 साल से मोदी दो भारत बना रहे हैं. एक भारत अनिल अंबानी का जो प्राइवेट प्लेन में सफर करते हैं और जो चाहते हैं वो पाते हैं. जबकि दूसरे भारत में वैसे किसान हैं जो हाथ जोड़कर कर्जमाफी की भीख मांगते हैं. वित्त मंत्री अरुण जेटली ये कहते हुए सुने जाते हैं कि किसानों की कर्जमाफी के लिए कोई नीति नहीं है.' राहुल गांधी ने यह भी कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) 'रिमोट कंट्रोल' मुख्यमंत्री हैं जिन्हें प्रधानमंत्री मोदी चलाते हैं.

राहुल गांधी ने कहा, 'केसीआर और उनकी पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति लोकसभा और राज्यसभा में बीजेपी और नरेंद्र मोदी के हर फैसले का समर्थन करते हैं. राफेल डील पर आपके मुख्यमंत्री ने कितनी बार टिप्पणी की है? क्या उन्होंने कभी कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों के 30 हजार करोड़ रुपए चुराए? क्या कभी उन्होंने इसकी जांच कराने की बात की? क्यों नहीं? क्योंकि वे नरेंद्र मोदी को दुबारा प्रधानमंत्री बनवाना चाहते हैं.'

विजयाशांति के बयान पर प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. उन्हीं की पार्टी की नेता रेणुका चौधरी ने इस बयान को गलत बताया है. चौधरी ने कहा, 'मैं वहां (शम्साबाद रैली) नहीं थी इसलिए मैंने नहीं सुना कि उन्होंने क्या कहा लेकिन अगर यह सच है तो मैं खेद प्रकट करती हूं. यह अफसोसजनक है क्योंकि मुझे नहीं लगता कि प्रधानमंत्री के लिए ऐसे शब्द हमें बोलने चाहिए. प्रधानमंत्री कोई भी हो, भले हम उन्हें पसंद न करें लेकिन इस प्रकार हम नहीं बोल सकते.'

BJP✔@BJP4India

Now Congress is truly raising concerns & worries of terrorists in Pakistan.

Welcome to New India.
Yeh Dar Acha Hai.

ANI✔@ANI

 

Congress' Vijaya Shanti made these comments before Rahul Gandhi’s speech in Shamshabad, Telangana today. She said, "Everyone is scared at what moment Modi will shoot the bomb. He looks like a terrorist. Instead of loving ppl, he's scaring ppl. It's not the way how a PM should be"

View image on Twitter

 

 

भारतीय जनता पार्टी ने भी विजयशांति के बयान को गंभीरता से लिया और ट्वीट किया 'अब कांग्रेस वास्तव में पाकिस्तान में आतंकवादियों की चिंताओं को आगे बढ़ा रही है. नए भारत में आपका स्वागत है. ये डर अच्छा है.'

0 comments      

Add Comment