Monday, October 14, 2019
ये है दुनिया के 5 सबसे अमीर क्रिकेटर जिनके पास है बेशुमार दौलत,नंबर 1 का नाम जानकर रह जाओगे दंग ! 

ये है दुनिया के 5 सबसे अमीर क्रिकेटर जिनके पास है बेशुमार दौलत,नंबर 1 का नाम जानकर रह जाओगे दंग ! 

मीडियावाला.इन।  यह है दुनिया की 5 सबसे अमीर क्रिकेट क्रिकेटर सचिन के पास है बेशुमार पैसा। 

आज इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं दुनिया के 5 सबसे अमीर क्रिकेटर्स दिन के पास पैसा पैसा है यह सारे ही क्रिकेटर्स क्रिकेट से ज्यादा एडवरटाइजमेंट में पैसे कमाते हैं।

इनमें सबसे पहले आते हैं।

5 शेन वाटसन  ऑस्ट्रेलिया के शेन वॉटसन के पास पैसे की कोई कमी नहीं है शेन वाटसन ने अपने कैरियर की शुुुरवात जनवरी 2005 में शुरू किया था इसके बाद सीन तक केरियर बुलंदियां छोटा ही गया और एक काफी एडवर्टाइजमेंट भी मिले शेन वॉटसन आईपीएल ने भी खूब पैसे कमाते हैं शेन वॉटसन की कुल संपत्ति 35 मिलियन डॉलर है करीबन 252 करोड रुपए।  

4 युवराज सिंह दूसरा नंबर आता है युवराज सिंह का युवराज सिंह आईपीएल के दोषी जिलों में 14 करोड़ और 16 करोड रुपए में बिके थे युवराज सिंह की कुल संपत्ति 40 मिलियन डॉलर है तकरीबन 285 करोड रुपए।

3 वीरेंद्र सहवाग इसके बाद तीसरे नंबर पर आते हैं वीरेंद्र सहवाग वीरेंद्र सहवाग ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है और अब वे आईपीएल में भी नहीं खेलते हैं पंजाब के मेंटोस थे लेकिन इस साल उन्हें पंजाब की बेल्ट भी छोड़ दी वीरेंद्र सहवाग की कुल संपत्ति 35 बिलियन डॉलर है करीबन 249 करोड रुपए।

2 महेंद्र सिंह धोनी का जन्म 7 जुलाई 1981 को हुआ था लेकिन महेंद्र सिंह धोनी की किस्मत चमकी साल 2007 में जब T20 वर्ल्ड कप में महेंद्र सिंह धोनी को कप्तान बनाया गया और महेंद्र सिंह धोनी भारत रिंकू T20 वर्ल्ड कप जीता है इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी का कैरियर बुलंदिया छोटा ही गया और 2011 का वर्ल्ड कप जीतने के बाद में भारतीय क्रिकेट के सबसे सफलतम कप्तान बनते हैं महेंद्र सिंह धोनी की कुल संपत्ति 70 मिलीयन डॉलर है तकरीबन 500 करोड रुपए।

1 विराट कोहली दुनिया की सबसे महंगी और अमीर क्रिकेटर है विराट कोहली विराट कोहली का नाम ही काफी है विराट कोहली क्रिकेट से ज्यादा पैसे एडवरटाइजमेंट से कमाते हैं एक समय किराए के मकान में रहने वाली विराट कोहली की कुल संपत्ति 92 मिलियन है तकरीबन 657 करोड रुपए।
 

0 comments      

Add Comment