Monday, October 14, 2019
रोहित शर्मा को लेकर पूछे गए सवाल पर नाराज हुए विराट कोहली, पत्रकार से कहा- वह क्या करेंगे, इस पर ना दें ध्यान

रोहित शर्मा को लेकर पूछे गए सवाल पर नाराज हुए विराट कोहली, पत्रकार से कहा- वह क्या करेंगे, इस पर ना दें ध्यान

मीडियावाला.इन।

हिटमैन रोहित शर्मा ने विशाखापट्टनम टेस्ट में बतौर ओपनर जो कारनामा किया, उसके बाद उन्होंने उन सभी की बोलती बंद कर दी, जो रोहित शर्मा को टेस्ट प्लेयर नहीं मानते थे. इस मैच में रोहित ने दोनों पारियों में शतक लगाया और उनको मैन ऑफ द मैच भी चुना गया. अब पुणे में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में एक बार फिर से सबकी नजरें उनके ऊपर टिकी रहेंगी. लेकिन हाल ही में कप्तान कोहली रोहित शर्मा को लेकर किए गए सवाल पर भड़क उठे.

विराट कोहली ने पुणे में दूसरे टेस्ट से पहले आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान जब विराट से रोहित शर्मा को लेकर सवाल किया गया तो वह उखड़ गए. उन्होंने कहा- कम ऑन, रोहित शर्मा को कुछ समय के लिए अकेला छोड़ दीजिए. आप जानते हैं कि वह अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्हें अपनी बल्लेबाजी का लुत्फ उठाने दीजिए. जैसा कि वह सीमित ओवर प्रारूप में उठाते रहे हैं. इस पर ध्यान देना बंद कीजिए कि रोहित अगले टेस्ट में क्या करेंगे.

बता दें कि विराट कोहली ने कहा कि रोहित शर्मा शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. विशाखापट्टनम टेस्ट में वह रिलैक्स नजर आए जिसे देखना सुखद अनुभव था. इतने सालों में उन्होंने जो अनुभव हासिल किया, वह अब सामने आ रहा है. दूसरी पारी में उन्होंने जिस तरह से खेल को आगे बढ़ाया, उससे दक्षिण अफ्रीकी टीम को समेटने के लिए कम से कम 2 घंटे ज्यादा मिल गए. वह हमारे लिए बोनस की तरह हैं. अगर वह इसी अंदाज में खेलते रहे तो हम ज्यादा से ज्यादा मैच जीत पाएंगे.

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment