Monday, September 23, 2019
बाला बच्चन की रिपोर्ट कराएंगे कमलनाथ !

बाला बच्चन की रिपोर्ट कराएंगे कमलनाथ !

मीडियावाला.इन। भोपाल। मध्यप्रदेश में वक्त है बदलाव का नारा लेकर सत्ता में आई कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री कमलनाथ अपने ही मंत्रियों से नाराज हैं क्योंकि वह अकेले ही बदलाव लाने की कोशिश में जुटे हुए हैं जबकि मंत्री के कामकाज ढीले हैं, जिससे सीएम नाराज हैं। लोकसभा प्रभारियों के साथ बैठक में सीएम कमलनाथ का तीखे तेवर देखने को मिले।

विदेश से लौटने के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ सख्त तेवर में दिखाई दे रहे हैं। रविवार को उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने मंत्रियों को उनकी जिम्मेदारी समझने के लिए हिदायत दी है। यही नहीं, उन्होंने कहा कि मंत्रियों को भी देखना चाहिए कि वे समस्याओं को निपटाएं। मैं अकेले कहां तक समस्याओं को निपटाऊंगा। उन्होंने कहा कि गृहमंत्री को फोन करके मैंने कहा है कि भोपाल आए नहीं तो मैं उनकी लापता की रिपोर्ट लिखाऊंगा ।

यही नहीं उन्होंने देवास के नगर निगम कमिश्नर विशाल सिंह चौहान को तत्काल पद से हटाने के लिए मुख्य सचिव को निर्देश भी दिए हैं। उनके खिलाफ कांग्रेस नेताओं सीएम से शिकायत की थी। आयुक्त पर आरोप है कि सिंहस्थ में  और वर्तमान में भी भ्रष्टाचार भी उनके कार्यकाल में घोटाले हो रहे हैं। उनके खिलाफ कांग्रेस की छवि खराब करने की शिकायत कांग्रेस नेताओं ने की है। 

0 comments      

Add Comment