Wednesday, October 16, 2019
सतना में संदिग्ध हालत में घर पर मिला अधिकारी का शव

सतना में संदिग्ध हालत में घर पर मिला अधिकारी का शव

मीडियावाला.इन। मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक बड़े अधिकारी की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सरकारी बंगला क्रमांक आर-265 में अजाक जिला संयोजक अभिषेक सिंह का शव मंगलवार की सुबह उनके बिस्तर पर संदिग्ध हालत में मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

आदिम जाति कल्याण विभाग के जिला संयोजक अभिषेक सिंह के आवास का पीछे का दरवाजा खुला था और बिस्तर में पड़ी लाश के पास इन्सुलिन का इंजेक्शन मिला. इतना ही नही आलमारी के ताला भी टूटा मिला. अभिषेक सिंह ने खुद आत्महत्या की की उनकी हत्या कर आत्महत्या का रूप दिया गया पुलिस अब इस मामले की तहकीकात कर रही है.

सिविल लाइन पुलिस पूरे मामले को संदिग्ध मान रही है. जिस तरह बिस्तर में इंजेक्शन और टेबलेट मिले है उससे अनुमान लगाया जा रहा है कि मृतक के शरीर में इंजेक्शन का हाई डोज दिया गया है.

सूत्रों की मानें तो हत्या करने वाले आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के बाद भागने के लिए पीछे के दरवाजे का इस्तेमाल किया गया था. जिस तरह की पूरी कहानी सामने आ रही है, उससे संदेह हो रहा है कि हत्या में कोई जानकार ही सलिप्त है. हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है.
 

0 comments      

Add Comment