गुना में नेशनल हाईवे पर पति-पत्नी से लूट, बाइक गिराई और की लूट

928

गुना में नेशनल हाईवे पर पति-पत्नी से लूट

गुना;देवास से गुना के चांचौड़ा इलाके में जन्मदिन मनाने आये एक परिवार के साथ बदमाशों ने लूट कर दी। बदमाशों ने पहले मोटरसाइकिल से जा रहे पति-पत्नी पर लुहाँगी से हमला कर उनकी गाड़ी को रुकवाया। इसके बाद उनसे गहने, मोबाइल, पैसे छीनकर फरार हो गए। पीछे से दूसरी गाड़ी पर रिश्तेदार आ रहे थे, उन्हें देखकर बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है।

देवास में रहकर नौकरी कर रहर संतोष मीना(35) ने बताया कि वह देवास से चाचौड़ा गणेश मंदिर पर अपने बच्चो के साथ एक बर्थडे पार्टी में आये थे। वहां से शाम को अपनी पत्नि एवं बच्ची के साथ मोटरसाइकिल से अपनी ससुराल जामोन्या कला जा रहा था। जैसे ही हाईवे पर लालपुरया गांव निकलकर वह एक पुलिया पर पहुंचे, तभी पीछे से एक मोटरसाइकिल पर 3 लोग आये और उनकी बाइक रोड से उतारने के लिये दबाने लगे। इसी दौरान उनमें से एक आदमी ने लुहांगी निकालकर मारी, जो पत्नि के बांऐ हाथ में लगी। इन लोगों ने मोटरसाइकिल रोक ली और संतोष को भी एक लुहांगी की मारी, जो सिर में लगी। इसी दौरान बाइक पर सवार पति-पत्नी नीचे गिर गए।

पति-पत्नी जैसे ही नीवहे गिरे, बदमाशों ने पत्नि के गले से सोने का मंगलसूत्र तथा हाथ से पर्स छीन लिया। पर्स में लगभग 10 हजार रुपये और कागज रखे हुए थे। साथ ही संतोष का पर्स भी उन्होंने छीन लिया। तभी पीछे से संतोष के साले रामकुमार की मोटरसाइकिल आने पर ये लोग अपनी मोटरसाइकिल लेकर पीछे बीनागंज तरफ भाग गये। घटना करने वालो में एक आदमी का चेहरा खुला था तथा पीछे बैठ दोनो लोग कंबल ओढ़े हुये थे। घटना की ससुराल में पता चलने पर लोग आए और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।