भीषण सड़क हादसे में 1 की मौत, 1 घायल, बहु को विदा करा लौट रहे थे ससुर और जेठ

586

भीषण सड़क हादसे में 1 की मौत, 1 घायल, बहु को विदा करा लौट रहे थे ससुर और जेठ

छतरपुर से राजेश चौरसिया की रिपोर्ट

Chhatarpur: छतरपुर में भीषण सड़क हादसे का मामला सामने आया हैं जिसमें एक की मौत हो गई है तो वहीं एक गंभीर रूप से घायल है। घायल को जिला अस्पताल लाया गया। उसे ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना जिले के सागर रोड NH पर गुलगंज और मातगुवां के बीच घटी है।

●बहु ने बताया आंखों देखा हाल..

प्रत्यक्षदर्शी महिला (बहु) 19 वर्षीय पुष्पा आदिवासी बताती है कि वह गढ़ा बरद्वाहा गांव की रहने वाली है जहां उसकी शादी मंगल सिंह आदिवासी से हुई थी। फिलहाल वह अपने मायके में थी कल उसकी ससुराल खैरों गांव से उसकी विदा  कराने ससुराली आये हुए थे और विदा कराकर गढ़ा से खैरों बाइकों से वापिस जा रहे थे तभी यह हादसा हो गया। दअसल वह दूसरी बाईक पर बैठी हुई थी इसलिये बच गई।

●शराब पिये थे बाइक सवार तीनों..

बहु पुष्पा के मुताबिक 1 बाइक पर ससुर देवीदीन आदिवासी, ममिया ससुर मिंजा आदिवासी और जेठ सवार थे और यह तीनों शराब पिये हुए थे। इसी दौरान उन्होंने आगे जा रही यात्री बस में पीछे से अपनी बाईक की मार दी जिसमें बाईक चला रहे ममिया ससुर मिंजा आदिवासी की मौत हो गई और ससुर देवीदीन घायल हुए हैं। तो वहीं बाईक सवार जेठ बाल-बाल बच गये हैं।

हादसे में घायलों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने 1 को मृत घोषित कर दिया , 1 घायल को जिला अस्पताल के ट्रामा वार्ड में भर्ती किया हुआ है।

देखिए वीडियो: क्या कह रही हैं, पुष्पा आदिवासी (प्रत्यक्षदर्शी)-

मामले में डॉक्टरों ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है तो वहीं अस्पताल चौकी पुलिस ने पंचनामा बनाकर अग्रिम कार्यवाही प्रेषित की है। जहां शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया जायेगा।