1 बेटा IAS और दूसरा बड़ा कारोबारी: पिता वृद्धाश्रम में

1538
IAS

1 बेटा IAS और दूसरा बड़ा कारोबारी: पिता वृद्धाश्रम में

माता पिता के साथ दुर्व्यवाहर के किस्से आये दिन सुनने में आते है, लेकिन बेटे अगर सक्षम और पढ़े लिखे होकर भी ऐसा  करते हैं तो यह आचरण अशोभनीय ही कहा जायगा हाल ही में एक किसा चर्चित हो रहा है, अति योग्यता के बावजूद बच्चे इस तरह का व्यवहार कर रहे हैं आगरा में पत्नी और बेटों के व्यवहार से परेशान बुजुर्ग वृद्धाश्रम पहुंच गए. रामलाल वृद्धाश्रम के लोगों ने पूछताछ की गई तो पता चला कि बुजुर्ग का एक बेटा IAS है और दूसरा बेटा बड़ा कारोबारी है. बुजुर्ग ने वृद्धाश्रम में रहने वाले लोगों को अपना दुखड़ा सुनाया. उन्होंने कहा कि घर में उनके साथ नौकरों जैसा व्यवहार किया जाता है. घर में कोई उनसे सही से बात नहीं करता और लगातार अपमान किया जाता है.1 बेटा IAS और दूसरा बड़ा कारोबारी: पिता वृद्धाश्रम में

 

 

 

बुजुर्ग की उम्र करीब 78 साल है और बल्केश्वर क्षेत्र के रहने वाले हैं. सेंट्रल बैंक में मैनेजर पद से वीआरएस लेकर रिटायर हुए हैं.

बुजुर्ग ने आश्रम के लोगों को बताया कि उनके पास करोड़ों रुपए की कोठी है. सब कुछ होने के बाद भी वह नौकरों जैसा बर्ताव झेल रहे हैं. परिवार के सभी सदस्य अपनी दुनियामें जी रहे हैं और किसी के पास उनसे बात करने का समय नहीहै.

Women blessed IAS Tina Dabi: ‘दूधो नहाओ पूतो फलो’ IAS टीना डाबी को महिलाओं ने दिया आशीर्वाद