गुंडे सुरेश भाभर पर 16 हजार का इनाम : मामला आरक्षक की वर्दी फाड़कर पीटने व फोर्स के साथ मारपीट का

फरारी काटते हुए गुंडे ने रतनगढ़ पीठ में 27 जून की रात को फिर पुलिस पर करवाया था पथराव

1070

गुंडे सुरेश भाभर पर 16 हजार का इनाम : मामला आरक्षक की वर्दी फाड़कर पीटने व फोर्स के साथ मारपीट का

Ratlam : आरक्षण को घेर कर उसकी वर्दी फाड़ कर पीटने और फोर्स के साथ मारपीट करने वाले गुंडे सुरेश भाभर (30) पर पुलिस ने 16 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। इसी गुंडे सुरेश ने 27 जून को रतनगढ़ पीठ के पिता-पुत्र को साथियों के साथ मिलकर लाठियों से पीट दिया था।एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने पुलिस को पीटने के मामले में रतनगढ़ पीठ के पिता-पुत्र को पीटने के मामले में बदमाश सुरेश भाभर पर 8-8 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।इस तरह से उस पर 16 हजार रुपए का इनाम रखा गया है।

10 महीने में भी गुंडे सुरेश को नहीं पकड़ पाई पुलिस

10 महीने पहले पिछले साल सितंबर में 19 साल की युवती का अपहरण हो गया था।उसी समय बाजना थाना पुलिस रात 12:00 बजे के बाद युवती को छुड़वाने रतनगढ़ पीठ पहुंची थी।यहां बदमाश सुरेश भाभर ने साथियों के साथ मिलकर पुलिस फोर्स के साथ मारपीट की थी। वही आरक्षक दिनेश खराड़ी को पकड़कर एक कमरे में घेर दिया था। वहां उसने साथियों के साथ मिलकर आरक्षक खराड़ी की जमकर डंडों से पिटाई की थी।आरक्षक की वर्दी भी फाड़ दी थी आरक्षक मौका देखकर बड़ी मुश्किल से वहां से भाग निकला था।तो बच गया। आरक्षक ने कहा था कि यदि वह वहां से नहीं निकलता तो यह बदमाश उसकी जान ले लेते। मामले में आरक्षक खराड़ी ने सुरेश भाभर सहित सात आरोपियों पर शासकीय कार्य में बाधा आदि धाराओं का केस दर्ज करवाया था। आरोपी सुरेश भाभर को छोड़कर बाकी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सुरेश पर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने 8 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है

दो पक्षों में मारपीट के बाद सुरेश ने साथियों के साथ मिलकर पिता-पुत्रों की पिटाई की

26 जून की रात रतनगढ़ पीठ में जमीन विवाद को लेकर भाभर और मुनिया परिवार में जमकर लठ्ठ और पत्थर चले थे।इसके बाद सुरेश भाभर ने साथियों के साथ मिलकर रतनगढ़ पीठ के मुन्ना पिता गोतिया कटारा व उसके बेटे राहुल के साथ डंडों से मारपीट की थी। फरियादी मुन्ना ने बताया था कि आरोपी सुरेश को हम पर शक था कि हम मुनिया परिवार के राकेश मुनिया को अपने पास बैठाते थे और उसे खबर देते थे। मुन्ना ने आरोपी सुरेश भाभर सहित 10 लोगों पर केस दर्ज करवाया था।इसमें से बाकी आरोपी तो पकड़ा गए लेकिन सुरेश पिता ऊंकार भाभर पुलिस के हाथ नहीं लगा है।इस पर एसपी ने 8 हजार रुपए का इनाम घोषित किया हैं।