3 Goon’s Caught : बार संचालक को चाकू मारने वाले तीनों गुंडे पकड़ाए,पुलिस ने निकाला जुलूस

1198

3 Goon’s Caught : बार संचालक को चाकू मारने वाले तीनों गुंडे पकड़ाए,पुलिस ने निकाला जुलूस

 

Ratlam : पांच दिन पहले शहर के फाइव एलिमेंट्स बार के कर्मचारी के सीने पर चाकू मारने वाले गुण्डे सौरभ बरगुंडा तथा उसके 2 साथियों को पुलिस ने इंदौर से गिरफ्तार कर लिया है।घटना के बाद पांचवें दिन पकड़ाए तीनों गुण्डों को सोमवार दोपहर थाने से न्यायालय तक जुलूस निकालकर ले जाया गया।तीनों को न्यायालय में पेश किया, जहां न्यायालय से पुलिस को दो दिन का रिमांड मिला हैं।

स्टेशन रोड थाना एसआई सचिन डावर ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए थाना प्रभारी किशोर पाटनवाला के मार्गदर्शन में स्पेशल टीम बनाई गई थी।टीम ने मुखबिरों की सूचना पर मुख्य आरोपी सौरभ बरगुंडा निवासी बरगुंडो का वास हाल मुकाम खेतलपुर, साथी देव सिसोदिया निवासी वीआईपी नगर और आदर्श पुनवर निवासी दीनदयाल नगर को इंदौर से गिरफ्तार किया। पुलिस अब दो दिन के मिलें रिमांड में उनसे साथियों के नाम पूछेंगी और इससे पहले इन्होंने कौन कौन से अपराध किए।इसके बारे में जानकारी लेंगी।बता दें कि सौरभ पर मारपीट के दो केस दर्ज हैं।जो डीडी नगर थाने और माणक चौक थाने में मारपीट का एक केस दर्ज है। इसके साथी देव व आदर्श पर भी पहले प्रतिबंधात्मक कार्रवाई हों चुकी हैं।पुलिस सौरभ बरगुंडा के साथ बाकी आरोपियों के भी आपराधिक रिकॉर्ड खंगालने में जुटी हैं।

IMG 20230606 WA0037

*क्या था मामला*
शहर के आनंद बिग मॉल के पास स्थित फाइव एलिमेंट्स बार में गुरुवार रात बदमाश सौरभ बरगुंडा ने वहां गाना गा रहें गायक कलाकार को मनपसंद गाना सुनने के लिए टेबल के पास बुलाया था।कर्मचारी शैलेंद्र सिंह पंवार ने इसके लिए मना किया था तो गुण्डों ने उससे विवाद किया था।बार कर्मचारीयों द्वारा समझाने पर सौरभ उस वक्त तो चला गया था लेकिन कुछ देर बाद और साथियों के साथ वापस बार में आया था और आते ही उसने कर्मचारी शैलेंद्र सिंह पंवार के सीने पर चाकू से वार कर दिये थे और चाकू लहराते हुए बाकी कर्मचारियों को धमकाया था तथा अन्य साथियों ने भी कर्मचारियों के साथ मारपीट की थी। और जाते-जाते इन्होंने बार के आगे के कांच पर पत्थर फेंककर फोड़ दिए थे और धमकियां देते हुए भाग निकले थे।

देखिए वीडियो