Psycho Killer : तीन हत्याओं के बाद तीन जिलों में साइको किलर की दहशत! 

बुजुर्ग महिलाओं को निशाना बनाने वाले किलर का अभी तक कोई सुराग नहीं!

537

Psycho Killer : तीन हत्याओं के बाद तीन जिलों में साइको किलर की दहशत! 

Lucknow : इन दिनों प्रदेश में एक साइको सीरियल किलर को लेकर भारी दहशत है। अयोध्या और बाराबंकी जिले की सीमा पर राम सनेही घाट में एक के बाद एक तीन महिलाओं की हत्या के बाद पुलिस ने संदिग्ध हत्यारे का स्केच जारी कर लोगों से इसकी जानकारी देने की अपील की।

यह साइको सीरियल किलर बुजुर्ग महिलाओं को निशाना बनाकर उनका कत्ल कर रहा है। बाराबंकी पुलिस ने इस किलर को गिरफ्तार करने के लिए 6 टीम गठित की। पर, अभी पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा! इस हत्यारे के को लेकर 25 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की गई है। सीरियल किलर ने तीन जिलों उत्तर प्रदेश के अयोध्या, बाराबंकी और सुल्तानपुर जिले की पुलिस वालों की नाक में दम किया हुआ है।

जांच अधिकारी बदला

एक महीने में तीन बुजुर्ग महिलाओं की एक ही तरह से हत्या करने वाले सीरियल किलर ने पुलिस को परेशान करने के साथ तीन जिलों की महिलाओं और उनके परिवार वालों को डरा रखा है। इस सीरियल किलर के एक स्केच को वायरल कर पुलिस लोगों से इसे पकड़वाने में मदद की अपील कर रही है। हालांकि, ये स्केच भी कातिल के एक वीडियो से निकाली गई धुंधली तस्वीर के आधार पर बनाए जाने की बात सामने आई। बाराबंकी एसपी दिनेश सिंह ने इस मामले का जांच अधिकारी भी बदल दिया है।

पहला शव अयोध्या में, दो बाराबंकी में मिले

अयोध्या जिले में इस सीरियल किलर की पहली शिकार बनी महिला का शव 6 दिसंबर को मिला था। बाराबंकी में 17 दिसंबर को दूसरी महिला का शव मिला। तीसरा शव 30 दिसंबर को दोनों जिले की सीमा के करीब रामसनेही घाट कोतवाली से तीन किलोमीटर दूर एक खेत में मिला। अयोध्या और बाराबंकी जिले की पुलिस ने अपने-अपने क्षेत्र में मामले की जांच शुरू की है।

पुलिस जांच में एक जैसा पैटर्न

शुरुआती जांच में तीनों हत्याओं में एक जैसा ही पैटर्न सामने आया। वहीं जान गंवाने वाली महिलाओं की उम्र भी लगभग एक जैसी 60, 55 और 62 साल है। तीनों ही महिलाएं हत्या से एक दिन पहले घर से लापता हुई थीं। तीनों की लाश पर कपड़े नहीं थे। उनके चेहरे और सिर पर जख्म थे। तीसरी महिला के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म और गला घोंटकर हत्या किए जाने की बात भी सामने आई।