Pee at IGI Airport : दिल्ली एयरपोर्ट पर खुले में पेशाब करते यात्री को पकड़ा!

यह यात्री शराब के नशे में धुत्त था, मना करने पर झगड़ने लगा! 

339

Pee at IGI Airport : दिल्ली एयरपोर्ट पर खुले में पेशाब करते यात्री को पकड़ा!

New Delhi : इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक यात्री के सरेआम पेशाब करने का मामला सामने आया है। यात्रियों की शिकायत पर पुलिस ने इस यात्री के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 और 510 के तहत एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। यह हटना 8 जनवरी शाम का बताया जा रहा है, पर जानकारी में आज आई। हाल ही में एक इंटरनेशनल फ्लाइट् में पेशाब करने का मामला भी सामने आया था।     8 जनवरी की शाम करीब साढ़े 5 बजे डिपार्चर के गेट नंबर 6 के पास पुलिस को जानकारी मिली कि एक शख्स खुले में पेशाब कर रहा है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि पेशाब करने वाला शख्स नशे में लग रहा है। यह जानकारी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस और CISF टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को पकड़ लिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान जौहर अली खान (39 साल) के रूप में हुई है। वह बिहार का रहने वाला है और वह दिल्ली से सऊदी अरेबिया के दमाम के लिए फ्लाइट पकड़ने आया था। पुलिस के मुताबिक, जब वहां से गुजर रहे यात्रियों ने जौहर को खुले में पेशाब करने से मना किया तो वह सबसे झगड़ने लगा। इसके बाद लोगों ने पुलिस को जानकारी दी।

मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने आरोपी जौहर का मेडिकल कराया और उसके बाद जौहर को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि नशे में धुत जौहर खान ने अन्य यात्रियों संग बदसलूकी भी की। बाद में उसे जमानत मुचलके पर उसे रिहा कर दिया गया।