New Host for BB : सलमान के बाद अब कौन होस्ट करेगा ‘बिग बॉस’ शो!

363

New Host for BB : सलमान के बाद अब कौन होस्ट करेगा ‘बिग बॉस’ शो!

   Mumbai : कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के साथ सलमान खान का नाम ऐसा जुड़ गया कि किसी और के होस्ट करने की जानकारी से भी दर्शकों का मूड बिगड़ जाता है। सलमान खान ने लगातार 10 सीजन तक इस शो को होस्ट किया और इसकी रोचकता को बरक़रार रखा। लेकिन, अब इस रियलिटी शो के दर्शकों को झटका लगने वाला है। इस सीजन के बाकी हिस्से को सलमान खान नहीं, बल्कि कोई और होस्ट करेगा। दर्शक सलमान की जगह करण जौहर के होस्ट होने का कयास लगा रहे थे। लेकिन अब जो नाम सामने आया, उसे सुनकर दर्शकों का मूड बिगड़ सकता है।
   जानकारी के अनुसार, फराह खान ‘बिग बॉस’ की कमान संभालेगी। अगले वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान की जगह फराह ही नजर आएगी। फराह के भाई साजिद खान भी अब घर में नहीं है, इसलिए ये भी नहीं कहा जा सकता कि कोई भेदभाव होगा। लेकिन, इसका फायदा साजिद की मंडली वाले के दोस्तों को मिल सकता है।
इसलिए सलमान ने शो छोड़ा 
    सलमान खान ने शो को इसलिए छोड़ा, क्योंकि उनका 12 जनवरी तक का कॉन्ट्रेक्ट ख़त्म हो चुका है। इसकी वजह यह है कि इस सीजन को 4 हफ्तों के लिए एक्सटेंड किया गया है। इस सीजन की सफलता को देखते हुए 12 जनवरी से बढ़ाकर फिनाले अब 12 फरवरी को आयोजित किया जाना है। इस फिनाले को सलमान खान ही होस्ट करेंगे।