Third One Day : तीसरा वन-डे भारत के लिए औपचारिकता, सीरीज भारत पहले ही जीत चुका!

क्रिकेट प्रेमी टिकट नहीं मिलने से दुखी, ब्लैक करने वालों के पास भरमार      

484

Third One Day : तीसरा वन-डे भारत के लिए औपचारिकता, सीरीज भारत पहले ही जीत चुका!

Indore : शहर के होलकर स्टेडियम में मंगलवार को न्यूजीलैंड और भारत के बीच अंतिम वन-डे मुकाबला खेला जाना है। हालाकि, इंदौर में आयोजित वन डे मैच भारतीय टीम के लिए मात्र औपचारिकता है। क्योंकि, दो मैच की लगातार जीत के बाद भारत ने न्यूजीलैंड से सीरीज रायपुर में ही जीत ली। लिहाजा इंदौर में हो रहे मैच का नतीजा कुछ भी हो, लेकिन सीरीज की ट्रॉफी भारतीय टीम के कप्तान ही इंदौर में हासिल करेगे।

भारत न्यूजीलैंड मैच को लेकर एमपीसीए दोबारा क्रिकेट प्रेमियों की नाराजी की वजह बन गया। क्योंकि, स्टेडियम में उक्त मैच देखने की चाहत रखने वालो को एमपीसीए टिकट उपलब्ध करवाने में नाकाम रहा। लगभग 17 हजार टिकट कैसे और कहां बिक गए इसे लेकर भी दर्शक काफी ज्यादा नाराज है।

होलकर स्टेडियम में होने जा रहे मुकाबले को लेकर सबसे ज्यादा बल्ले बल्ले टिकट ब्लेकमेलरों की रही। इसलिए क्योंकि इस मैच की टिकट दस गुना अधिक कीमत में बेची गई। सवाल अभी भी यही कि आखिर ब्लैकमेल करने वालों के पास इतने टिकट आते कहां से है।

न्यूजीलैंड-भारत मैच से पहले भी साउथ अफ्रीका और भारत के मैच के दौरान यही देखा गया था कि आम आदमी से मैच टिकट काफी ज्यादा दूर रहे। वहीं, ब्लैक करने वालों के पास भारी मात्रा में टिकट देखी गई।

मैच को लेकर इंदौरी कितने दीवाने है यह होलकर स्टेडियम के बाहर लगी लंबी लाइन से ही जाना जा सकता है। आज क्रिकेट प्रेमी दर्शक सुबह से ही स्टेडियम पहुंच गए। उन्होंने अपने चहेते खिलाड़ियों को प्रैक्टिस करते देखने की हर संभव कोशिश की।