One Sided Love : एक तरफ़ा प्रेम में युवक की गोली मारकर हत्या!

रेलवे स्टेशन की पार्किंग में युवक का युवती से बात करना रास नहीं आया!

1079

One Sided Love : एक तरफ़ा प्रेम में युवक की गोली मारकर हत्या

Indore : रेलवे स्टेशन के बाहर खड़े एक युवक की बुधवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक रेलवे स्टेशन की पार्किंग में एक युवती से बात कर रहा था। तभी युवती का रिश्तेदार राहुल यादव आया। वह युवती को गोली मारना चाहता था, लेकिन गोली युवक संस्कार वर्मा के सिर में लग गई। दरअसल, यह मामला एक तरफा प्रेम प्रसंग का है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया।

बुधवार रात संस्कार पिता पवन वर्मा रेलवे स्टेशन की पार्किंग में खड़ा था। वो वहां मोनिका यादव से बात कर रहा था। इस बीच राहुल यादव आया और युवती मोनिका से विवाद करने लगा। राहुल ने पिस्तौल निकाल ली और युवती पर तान दी, लेकिन गोली संस्कार को लग गई।

 

संस्कार और मोनिका दोनों एक साथ काम करते है। राहुल यादव को शंका कि दोनों के बीच प्रेम संबंध है। इसलिए वो आकर मोनिका से विवाद करने लगा। संस्कार ने रोकना चाहा तो वह उस पर गुस्सा होने लगा। इस बीच राहुल ने पिस्तौल निकाल ली और युवती पर तान दी। संस्कार बीच बचाव करने लगा तो गोली चल गई और उसके सिर में घुस गई। गोली लगने से युवक घायल संस्कार को उपचार के लिए एमवाय अस्पताल भर्ती किया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

गोली मारने वाला युवक राहुल युवती मोनिका की बहन का देवर है और वह मोनिका से एकतरफा प्रेम करता है। इसलिए उसने जब स्टेशन पर युवती को संस्कार से बातें करते देखा और गुस्सा हो गया। गोली की आवाज सुनकर स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई।

गोली लगने के बाद युवती घायल संस्कार की मदद के लिए पुकारती रही, लेकिन उसका मौके पर ही काफी खून बह गया। लोगों ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह भाग गया। इसके बाद मोनिका संस्कार को अस्पताल ले गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।