Swarnkar Panchayat Mahasammellan: CM निवास पर होगा स्वर्णकार पंचायत महासम्मेलन

सोनी महापंचायत के प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री से भेंट की, CM ने मार्च में महासम्मेलन में शिरकत करने की स्वीकृति दी, स्वर्णकार समाज में हर्ष

1498

रमेश सोनी की विशेष रिपोर्ट

भोपाल: प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से आज स्वर्णकार महापंचायत के प्रतिनिधि मंडल ने भेंट की जिनमें मुख्य रूप से सोनी महापंचायत के कार्यकारी अध्यक्ष दुर्गेश सोनी एवं प्रदेश संयोजक धीरज सोनी थे।

महासम्मेलन के आयोजन को लेकर विस्तार से चर्चा करते हुए प्रतिनिधियों ने सीएम से आग्रह किया कि प्रस्तावित महासम्मेलन के आयोजन में मुख्य आतिथ्य की स्वीकृति तो आपने दे दीं हैं साथ ही हम आयोजन की दिनांक और इस आयोजन को मुख्यमंत्री निवास में आयोजित करने की आपसे आज्ञा चाहते हैं।

WhatsApp Image 2023 02 10 at 5.08.33 PM 1

इस प्रस्ताव पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने स्वीकृति देते हुए मार्च माह में आयोजन को लेकर दिनांक और समय सुनिश्चित करने के अधिकारियों को निर्देश दिए। सीएम की स्वीकृति पर सोनी महापंचायत के पदाधिकारियों ने आभार व्यक्त किया।

यह रहें उपस्थित

प्रतिनिधिमंडल में मुख्य रूप से सोनी महापंचायत के सबसे वरिष्ठ पदाधिकारी बाबूलाल सोनी जैत, रामदास सोनी होशंगाबाद, सुदामा प्रसाद सोनी बरेली, राजेश सोनी इंडस टाउन भोपाल, भवानी प्रसाद सोनी उदयपुरा, हरिप्रसाद सोनी डोवी, मदनलाल सोनी बकतरा तथा उदित सोनी होशंगाबाद उपस्थित रहें।