Jaya’s Behavior : राज्यसभा में जया बच्चन ने आसंदी पर उंगली उठाई! 

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद BJP नेताओं ने मोर्चा खोला!

1090

Jaya’s Behavior : राज्यसभा में जया बच्चन ने आसंदी पर उंगली उठाई! 

New Delhi : अपने व्यवहार को लेकर जया बच्चन अकसर सुर्ख़ियों में रहती हैं। देखा गया कि वे फोटोग्राफरों पर हमेशा गुस्सा दिखाती हैं। लेकिन, अब उनका गुस्सा राज्यसभा में फट पड़ा! समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सदस्य जया बच्चन अपने बर्ताव को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही। उनका एक वीडियो वायरल गया, जिसमें वे राज्यसभा में सभापति जगदीप धनखड़ को उंगली दिखाती दिखाई दी। उनके बर्ताव को असंसदीय बताते हुए कमेंट्स किए जा रहे हैं।

बजट सत्र के दौरान 9 फरवरी को राज्यसभा में हंगामा करने और कार्यवाही की रिकॉर्डिंग करने के आरोप में कांग्रेस सांसद रजनी पटेल को मौजूदा सत्र के शेष दिनों के लिए सस्पेंड कर दिया गया था। इस मामले को लेकर समाजवादी पार्टी की सांसद सांसद जया बच्चन ने विरोध जताया और रजनी का समर्थन किया। जया का कहना था कि रजनी को बोलने का मौका नहीं दिया गया। इस दौरान हंगामे के बीच जया ने वेल से गुजरते हुए राज्यसभा सभापति की आसंदी को उंगली दिखाई। वे काफी गुस्से में थीं।

BJP नेताओं ने की आलोचना

वायरल हुए वीडियो को लेकर भाजपा ने भी जया बच्चन को निशाने पर लिया। ट्विटर यूजर्स के साथ BJP के नेता भी जया की जमकर आलोचना कर रहे हैं। दिल्ली के बीजेपी प्रवक्ता अजय सेहरावत ने लिखा है कि ‘राज्यसभा सांसद जया बच्चन का व्यवहार शर्मनाक है’। राजस्थान बीजेपी के नेता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने लिखा ‘अहंकार में चूर जया बच्चन राज्यसभा में उपराष्ट्रपति को उंगली दिखा रही हैं। लोकतंत्र के मंदिर में ऐसे लोग कैसे आ जाते हैं।’

छत्तीसगढ़ की बिलासपुर लोकसभा सीट से BJP सांसद और पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अरुण साव ने लिखा है कि जया बच्चन रंगमंच और लोकतंत्र के सर्वोच्च मंच का अंतर रखिए। युवा पीढ़ी आपका अनुसरण करती है।