मजदूरों से भरा लोडिंग वाहन अनियंत्रित होकर पलटा 2 की मौत,29 मजदूर घायल

637
Road Accident
Road Accident

*मजदूरों से भरा लोडिंग वाहन अनियंत्रित होकर पलटा 2 की मौत,29 मजदूर घायल*

 

रतलाम।आंबा-गढीनाल रोड़ पर बामनघाटी उतर रही मजदूरों से बड़े लोडिंग पिकअप अंधे मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 15 साल की किशोरी और 62 साल की महिला की मौत हो गई तो वहीं 29 मजदूर घायल हो गए।घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया, किसी के सिर में तो किसी के हाथ पैर में चोंट आई। दुर्घटना ग्रस्त वाहन लच्छू निनामा निवासी गढीनाल चला रहा था।वहीं अधिकांश मजदूर लांबा खोरा के है।

 

लांबाखोरा निवासी शांति डिंडोर ने बताया कि हम लोग रावा काटने की मजदूरी करने राकोदा के खेतों में गए थे जाते वक्त भी इसी लोडिंग पीकअप से गए थे और इसी शाम इसी पीकअप से वहां से शाम को वापस लौट रहे थे।रास्ते में लांबाखोरा से 3 किलोमीटर पहले बामनघाटी पर उतरते समय गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई।इस गाड़ी में 35 से ज्यादा सवारियां भरी थी हादसे में इंदिरा उर्फ नाथी पिता कानजी 15 निवासी लांबा खोरा की अस्पताल लाने से पहले मौत हो गई वहीं मीरा पति पूना डिंडोर 62 निवासी लांबा खोरा की मोके पर ही मौत हो गई गाड़ी में सवार मजदूर पूजा पिता वेस्ता ने बताया कि गाड़ी में 35 से ज्यादा लोग थे।

*संकेतक तोड़ते हुए 20 फीट दूर जाकर गिरी गाड़ी*

अनियंत्रित पिकअप संकेतक तोड़ते हुए रोड से 20 फीट दूर जा पहुंची पिकअप पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।घायलों को एंबुलेंस के साथ ही निजी वाहनों से जिला चिकित्सालय लाया गया।