Dead Bodies Of Ateek-Asharaph Supurd-E-Khaak: अतीक-अशरफ के शव सुपुर्द-ए-खाक

माता-पिता और बेटे की कब्र के पास अतीक-अशरफ अहमद दफन, बेटे-बेटियों ने दी विदाई

1199

Dead Bodies Of Ateek-Asharaph Supurd-E-Khaak : अतीक-अशरफ के शव सुपुर्द-ए-खाक

कसारी-मसारी में कब्रिस्तान में दफन किया गया

शनिवार रात करीब साढ़े दस बजे अतीक और उसके भाई अशरफ को पुलिस जब रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल ले जा रही थी, तब वे एक जगह मीडिया को बाइट देने के लिए रुके थे. प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल के पास मीडियाकर्मी के वेश में आए तीन आरोपियों ने उन्हें गोली मार दी.अतीक अहमद को उसके पिता हाजी फिरोज अहमद और मां की कब्र के पास दफनाया गया. इसी जगह अतीक के तीसरे नंबर के बेटे असद को भी 15 अप्रैल की सुबह 9 बजे दफन किया गया था. अब यहीं अतीक और उसके भाई अशरफ को दफन किया गया .

Confession Of The Accused:”अतीक जमीन हड़पने के लिए हत्या करता था, इसलिए हमने दोनों को मार डाला” /

.download 12

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के कसारी-मसारी कब्रिस्तान में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ दोनों के शवों को उसी कब्रिस्तान में  दफनाया गया जहाँ एक दिन पहले  अतीक के बेटे असद को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया था . पुलिस बल की कड़ी सुरक्षा के बीच रात करीब आठ बजे दोनों का अंतिम संस्कार हुआ.अतीक-अशरफ के शवों के कसारी-मसारी कब्रिस्तान में दफना दिया गया है. इस दौरान अतीक के दोनों नाबालिग बेटों ने उसे अंतिम विदाई दी. वहीं अशरफ की दोनों बेटियां भी जनाजे में मौजूद रहीं.अतीक अहमद और अशरफ के जनाजे में करीबी रिश्तेदार पहुंचे हुए हैं. इस दौरान पुलिस बुर्के में आई महिलाओं पर खास नजर रख रही है. अतीक-अशरफ को थोड़ी देर में दफनाया जाएगा. इस दौरान दोनों के कुछ रिश्तेदार कब्रिस्तान पहुंचे हैं. हालांकि अतीक की पत्नी शाइस्ता अभी भी नहीं दिखी हैं.

Atiq Ahmed की हत्या पर तीन ऐक्ट्रेस की प्रतिक्रिया सामने आई 

Atiq Ahmed Murder: माता-पिता की कब्र के पास अतीक-अशरफ अहमद दफन, बेटे-बेटियों ने दी विदाई

शनिवार (15 अप्रैल) रात करीब साढ़े दस बजे प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल के पास दोनों भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शवों को भारी सुरक्षा के बीच कसारी-मसारी कब्रिस्तान लाया गया था. यह वही कब्रिस्तान है जहां पिछले दिन ही अतीक के एक बेटे असद अहमद का शव दफन किया गया था. असद को गुरुवार (13 अप्रैल) को एनकाउंटर में मारा गया था.

Atiq-Ashraf Murder Case : ये हैं वो तीन हत्यारे जो अलग-अलग इलाकों के, पर वारदात साथ में की!