कौन होगा IAS प्रमोद अग्रवाल के बाद कोल इंडिया नया अध्यक्ष, MP के IAS का नाम चर्चा में

3 मई को इंटरव्यू, 7 लोगों को बुलाया, जानिए इनके नाम

956

कौन होगा IAS प्रमोद अग्रवाल के बाद कोल इंडिया नया अध्यक्ष, MP के IAS का नाम चर्चा में

नई दिल्ली: भारतीय प्रशासनिक सेवा के 1991 बैच के मध्य प्रदेश कैडर के अधिकारी प्रमोद अग्रवाल का कोल इंडिया लिमिटेड के अध्यक्ष का कार्यकाल 2 महीने बाद पूरा हो रहा है।
उनके स्थान पर कौन अब कॉल इंडिया का अध्यक्ष बनेगा इसको लेकर कई नाम चर्चा में है। मध्य प्रदेश के डर के एक IAS अधिकारी का नाम भी चर्चा में आया है। वैसे पब्लिक एंटरप्राइज सिलेक्शन बोर्ड (PESB) ने आगामी 3 मई को इस पद के चयन के लिए साक्षात्कार रखा है जिसमें 7 लोगों को बुलाया गया है।

इनमें मध्यप्रदेश के डर के भारतीय प्रशासनिक सेवा के 1991 बैच के अपर के अधिकारी अशोक कुमार वर्णवाल का नाम भी शामिल हैं। इसके अलावा जिन लोगों को इंटरव्यू के लिए बुलाया गया है उनमें अंबिका प्रसाद पांडा CMD स्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड, मलिकार्जुन प्रसाद सीएमडी सेंट्रल कोलफील्ड्स लिमिटेड, मनोज कुमार CMD CMPDIL, अमिताव मुखर्जी डायरेक्टर फाइनेंस एनएमडीसी, प्रभु दयाल चिरानिया सीनियर जीएम BSNL और आलोक सिंह IRS, कमिश्नर इनकम टैक्स विभाग शामिल हैं।

यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस महत्वपूर्ण पद पर मध्यप्रदेश केडर के 91 बैच के IAS अधिकारी प्रमोद अग्रवाल के बाद क्या मध्यप्रदेश केडर के ही इसी बैच के अधिकारी अशोक वर्णवाल विराजित होंगे?