Watch: जब बियर लूटने वालों में लगी होड़, जाने क्या है माजरा

1112

Watch: जब बियर लूटने वालों में लगी होड़, जाने क्या है माजरा

आंध्र प्रदेश के अन्नाकापल्ली क्षेत्र के एक हाईवे में उस वक्त बीयर लूटने वालों की होड़ मच गई जब बियर से भरा एक ट्रक एक्सीडेंट होने के बाद पलट गया।
ट्रक पलटने के बाद सारी बियर सड़क पर बिखर गई और लोग बीयर की बोतलों को लेने के लिए दौड़ पड़े। लूटने वालों में बच्चे, नौजवान से लेकर बूढ़े तक शामिल हैं।
इस सिलसिले में एक वीडियो वायरल हो रहा है इसमें साफ दिखाई दे रहा है कि जो जितनी बोतलें समेट सकता था, उतनी उसने उठाने की कोशिश की है। यही नहीं लोग बोतल उठा कर भागते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

Viral Video: भररस्त्यात उलटला बियरने भरलेला ट्रक, लोकांनी खोऱ्याने उचलल्या बाटल्या; पाहा Video | A beer truck in Andhra overturned on the highway and people steal beer bottles Watch viral ...

यह मामला आंध्र प्रदेश के अनाकापल्ली का है. दरअसल, मंगलवार (06 जून) को बीयर के 200 कार्टन ले जा रहा ट्रक पलट गया, जिसकी सारी बीयर सड़क पर बिखर गईं. आसपास के लोगों के कानों में जैसे ही बीयर के बिखरने की खबर लगी वो बीयर की बोतलें लेने के लिए दौड़ पड़े.

VIDEO: Villagers loot beer bottles after truck carrying them topples in Telangana | Trending News,The Indian Express

बीयर लूटने वालों में बच्चे भी शामिल

बीयर लूटने की वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि लूटने वालों में बच्चे, नौजवान से लेकर बूढ़े लोग तक शामिल हैं. जो अपने हाथ में बीयर की जितनी बोतलें समेट सका उसने उनती बोतलें उठा लीं. यही नहीं लोग बोतल उठा कर भागते हुए दिखाई दे रहे है.

बीयर लूटने वालों को इशारा करते दिखे लोग

हालांकि, ट्रक पटलने से हाइवे पर हल्का ट्रैफिक हो गया, लेकिन गाड़ियां धीमी रफ्तार से जाती हुई दिखाई दे रही हैं. मगर, सड़क के किनारे बीयर लूटने वालों को देखने के लिए भीड़ लग गई, इसी में से कुछ लोग बाहुत बीयर की बोतलों की ओर इशारा कर रहे हैं और इन्हें उठाने को कह रहे हैं.

बाइकर्स भी पीछे नहीं

बीयर लूटने वालों में बाइकर्स भी पीछे नहीं रहे. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग हाइवे के किनारे अपनी बाइक पार्क करके हेलमेट पहने ही बोतलें उठा रहे हैं.