Minor’s Kidnapper Caught : नाबालिग के अपहर्ता को रास्ते में पकड़ लिया गया!

बच्ची को बस से रीवा ले जा रहा था, उसे सागर में धर दबोचा!

365

Minor’s Kidnapper Caught : नाबालिग के अपहर्ता को रास्ते में पकड़ लिया गया!

Indore : पुलिस ने एक नाबालिग बच्ची के अपहरणकर्ता को बदमाश के चंगुल से चंद घंटों में छुड़वा लिया। यह घटना एरोड्रम थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने सजगता का परिचय देते हुए बच्ची को उसके परिवार के सुपुर्द कर दिया।

पुलिस के मुताबिक बदमाश की पत्नी उसका घर पर इंतजार कर रही थी। जबकि, आरोपी नाबालिग लड़की को बस में बैठाकर अपने गांव ले जा रहा था। पुलिस ने रास्ते में ही उसे धर दबोचा। डीसीपी आदित्य मिश्रा के मुताबिक फरियादी की शिकायत पर उसकी 14 साल की नाबालिग बच्ची घर से लापता हो गई थी। अज्ञात बदमाश उसे ले गया था पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

WhatsApp Image 2023 06 08 at 20.48.16

सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से लड़की सुशील यादव के साथ रीवा जाने वाली बस में बैठी दिखाई दी। पुलिस ने तत्काल बस पर चलने वाले उसके कंडक्टर से संपर्क किया और आरोपी का फोटो सभी को भेजा। इसके बाद कंडेक्टर ने तुरंत पुलिस को सूचना दी कि आरोपी रीवा बस में बैठाकर नाबालिग बच्ची को लेकर जा रहा है।

पुलिस ने सागर में बस रुकवाकर बच्ची को सकुशल छुड़ा लिया और परिवार के सुपुर्द कर दिया। आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है आखिर उसकी मंशा क्या थी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा में और इजाफा कर सकती है।