Excise Officer Died in Road Accident : सड़क हादसे में जिला आबकारी अधिकारी की मौत, पत्नी गंभीर

1104

Excise Officer Died in Road Accident : सड़क हादसे में जिला आबकारी अधिकारी की मौत, पत्नी गंभीर

बिलासपुर।छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक दुखद खबर आ रही है, वहां एक भीषण सड़क हादसे में जिला आबकारी अधिकारी की मौत हो गई और उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई।      

       हिर्री थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खंभे से जा टकराई। भीषण हादसे में सहायक जिला आबकारी अधिकारी की मौत हो गई और उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हैं। दोपहर दो बजे के लगभग एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने – आया है, जिसमें जिला आबकारी अधिकारी के रूप में पदस्थ अधिकारी की मौत हो गई है वही उनकी गंभीर रूप से घायल हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की दोपहर लगभग 2 बजे के करीब बिलासपुर -रायपुर हाइवे पर भोजपुरी टोल प्लाजा से लगभग 1 किलोमीटर पास तेज रफ्तार में अनियंत्रित होकर खंबे से जा टकराई और पलट गई,कार में सवार पति पत्नी को हिर्री पुलिस द्वारा सरगांव स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहाँ पति को मृत घोषित कर दिया गया वही पत्नी को गंभीर हालत के मद्देनजर रायपुर रिफर कर दिया गया।

मिली जानकारी अनुसार पुलिस ने मृतक की पहचान विष्णु साहू 31 वर्ष के रूप में की है जो बिलासपुर में जिला आबकारी अधिकारी के रूप में पदस्थ थे, वही उनकी पत्नी भूपिका साहू 30 वर्ष है, जो बिलासपुर से रायपुर जा रहे थे लेकिन रास्ते में उनके साथ यह सड़क हादसा हो गया है। मृतक विष्णु साहू रायपुर में पदस्थ डिप्टी कलेक्टर निधि साहू के भाई है जो डीईओ के पद पर बिलासपुर में 3 महीने पहले ही पोस्टिंग पर आए थे।