High Profile Society के घर में लटकता हुआ मिला घरेलू नौकरानी का शव

831

High Profile Society के घर में लटकता हुआ मिलाघरेलू नौकरानी का शव

गाजियाबाद: इंदिरापुरम इलाके के एक फ्लैट में 19 वर्षीय युवती का शव फंदे से लटका हुआ मिला है. इस फ्लैट में युवती बतौर हाउस मेड काम करती थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. शनिवार रात पुलिस को सूचना मिली कि क्लाउडनाइन सोसाइटी के एक फ्लैट में युवती का शव मौजूद है, जिसके पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू की.

गाजियाबादः हाई प्रोफाइल सोसायटी के घर में लटकता हुआ मिला मेड का शव

मामला गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके का है, जहां पर क्लाउड नाइन सोसाइटी में युवती का शव एक घर में लटका हुआ मिला है. पुलिस के मुताबिक ऐसा लगता है कि आत्महत्या का मामला है. लेकिन हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है. युवती पास के कानावनी इलाके में रहती थी और क्लाउड नाइन सोसाइटी के घर में बतौर घरेलू मेड काम करती थी. इस घर के मालिक मूल रूप से भागलपुर के रहने वाले हैं, जिनका नाम सुमित है. सूचना के बाद क्लाउडनाइन सोसाइटी में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुटी हुई है. पोस्टमार्टम के लिए बकायदा पैनल का गठन किया गया है.

पुलिस  के मुताबिक मृतक युवती मूल रूप से उन्नाव की रहने वाली थी. काम की तलाश में कुछ समय पहले उसका परिवार गाजियाबाद आया था और कानावनी में रह रहा था. किसी को समझ नहीं आ रहा है कि अगर यह आत्महत्या का मामला है तो युवती ने ऐसा कदम क्यों उठाया? लेकिन मामले में दूसरे भी पहलू हैं जो पुलिस के लिए जांच का विषय है. पुलिस ने लड़की के परिवार से भी जानकारी जुटाई है, जिससे यह पता लग पाए कि लड़की किसी तरह के डिप्रेशन में तो नहीं थी. जिस घर में वह काम करती थी, उसके परिवारिक सदस्यों से भी पुलिस ने पूछताछ की है. इसके अलावा सोसाइटी में किन लोगों की आवाजाही हुई थी, उसको जानने के लिए सीसीटीवी और सोसाइटी का रजिस्टर भी पुलिस ने चेक किया है. बता दें कि इंदिरापुरम की क्लाउडनाइन सोसायटी काफी हाई प्रोफाइल सोसायटी है.