Sad News: सीढ़ियों से गिरी 29 साल की एक्ट्रेस ब्रेन डेड घोषित किया

फैमिली मेंबर्स ने उनके अंग दान करने का लिया फैसला

727
Sad News

Sad News: सीढ़ियों से गिरी 29 साल की एक्ट्रेस ब्रेन डेड घोषित किया

शनिवार को पार्क जब अपने घर लौट रही थीं, तभी वे सीढ़ियों से गिर गई थीं। उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें ब्रेन डेड घोषित कर दिया था। एक्ट्रेस के सम्मान में उनके फैमिली मेंबर्स ने उनके अंग दान करने का फैसला लिया है। साउथ कोरियन एक्ट्रेस पार्क सू रयुन (Park Soo Ryun) का निधन हो गया है। वे 29 साल की थीं। बताया जा रहा है किएक बातचीत में पार्क की मां ने कहा, “उसका सिर्फ दिमाग अचेत हुआ है। उसका दिल अब भी धड़क रहा है। कौई तो होगा, जिसे अंगों की सख्त जरूरत होगी। उसके माता-पिता होने के नाते हम यह सोचकर है सुकून से जी सकेंगे कि उसका दिल किसी के सीने में धड़क रहा है।”

download 3 2

2018 में इंडस्ट्री में आई थीं पार्क सू रयुन

पार्क सू रयुन ने 2018 में म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखा था। उन्होंने मिस्टर डेस्टिनी, द डेज वी लव्ड और सिद्धार्थ जैसे म्यूजिक वीडियो में काम किया था। उन्होंने सपोर्टिंग एक्ट्रेस के तौर पर कोरियन ड्रामा ‘स्नोड्रॉप’ में छोटा सा, लेकिन महत्वपूर्ण रोल निभाया था। उनका किरदार एक यूनिवर्सिटी स्टूडेंट का था, जिसे हिरासत में लिया जाता है। लेकिन बाद में अधिकारी उसे रिहा कर देते हैं। खुद पार्क ने सोशल मीडिया पर ‘स्नोड्रॉप’ से अपने किरदार की तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने लिखा था कि उनका रोल छोटा था, लेकिन वे इसके लिए मेकर्स की शुक्रगुजार हैं। उन्होंने इसके साथ उम्मीद जताई थी कि उन्हें आगे भी मौका दिया जा सकता है।

Also Read: Lokayukt Trap: सागर में मंडी सचिव और बाबू को रिश्वत लेते पकड़ा 

पार्क सू रयुन एक दिन बाद ही करने वाली थीं परफॉर्म

रिपोर्ट्स की मानें तो पार्क सू रयुन का निधन ऐसे समय पर हुआ, जब अगले ही दिन वे जेजू आइलैंड पर परफॉर्मेंस देने वाली थीं। वे अपने काम को लेकर काफी पैशनेट थीं। वे प्लेज और म्यूजिक ड्रामा दोनों में ही काम करती थीं। म्यूजिक और एक्टिंग के प्रति उनके प्यार ने उन्हें सबसे जुदा किया हुआ था। उनका असमय जाना उनके फैन्स के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। उनके चाहने वाले सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं और उनकी आत्मा के लिए शांति की प्रार्थना कर रहे हैं।