कुंदा नदी में युवक का शव मिलने से हडकंप

871
Businessman Committed Suicide : पैसा न मिलने से परेशान सोना-चांदी व्यापारी ने आत्महत्या की!

कुंदा नदी में युवक का शव मिलने से हडकंप

खरगोन से आशुतोष पुरोहित की रिपोर्ट

खरगोन:खरगोन शहर के मेनगांव थाना क्षेत्र के सुखपुरी के पास कुंदा नदी में एक युवक का शव मिलने से हडकंप मच गया।
स्थानीय लोगो की सूचना पर मेनगांव थाना टीआई दिनेश सिह कुशवाह सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा। युवक करीब 40 वर्षीय बताया जा रहा है। युवक के पास मिले दस्तावेज और मोबाइल से ऊन निवासी राजेश वर्मा के रूप में पुलिस की प्रारम्भिक जाॅच में पहचान हुई है। पुलिस ने ऊन स्थित परिजनों को सूचना कर दी है। परिजनों के पहुंचने पर पुलिस शव की शिनाख्त कराई जायेगी।

मृतक के पास मोबाइल, के अलावा 20 हजार 500 रूपये भी मिले है। मेनगांव पुलिस जाॅच विवेचना में जुट गई। सुखपुरी क्षेत्र में कुंदा नदी में शव मिलने से शहर में सनसनी फैल गई है। लोगो की भीड जमा हो गई। पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी है। एफएसएल की टीम सहित पुलिसकर्मी जाॅच में जुट गये है।
शव का परीक्षण और पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारण का खुलासा होगा। फिलहाल मौत का कारण पानी में डूबना मना जा रहा है। शरीर में चोट के निशान नही मिले है। हालांकि पुलिस जाॅच के बाद ही खुलासा होगा की मृतक ऊन निवासी राजेश वर्मा कुंदा नदी में कैसे पहुंचे और मौत का क्या कारण है।
मौके पर मौजूद मेनगांव टीआई दिनेश सिह कुशवाह ने मीडिया को बताया की सूचना मिली थी की अज्ञात युवक का शव कुंदा नदी में तैर रहा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव का परीक्षण करायेगे। मृतक की पहचान ऊन निवासी राजेश वर्मा के रूप में हुई है। ऊन स्थित परिजनों को सूचना दी है। परिजनों से शव की शिनाख्त करायेगे। शरीर पर संघर्ष के निशान नही है। हत्या की आशंका नही है। ऐसे कोई साक्ष्य भी नही मिल रहे है। मृतक के पास मोबाइल और 20 हजार 500 रूपये मिले है। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना कर रही है।