Procession Of Goons: पिता-पुत्र के साथ मारपीट करने वाले गुंडों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, निकाला जुलूस

1443

Procession Of Goons: पिता-पुत्र के साथ मारपीट करने वाले गुंडों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, निकाला जुलूस

Ratlam विगत दिनों शहर के चांदनी चौक में चाट का ठेला लगाने वाले पिता-पुत्र के साथ मारपीट करने वाले गुण्डों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इन गिरफ्तार गुण्डों का जुलूस निकाला और कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें न्यायालय ने जेल भेजने के आदेश दिए।

WhatsApp Image 2023 06 23 at 14.25.42

हमले में घायल वृद्ध की स्थिति गंभीर होने की वजह से उन्हें शहर के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती किया गया है। पकड़ाए आरोपियों में से एक आरोपी रिमांड पर है।

क्या था मामला

चांदनी चौक में चाट का ठेला लगाने वाले यश और उसके पिता ईश्वर लाल कसेरा निवासी दीनदयाल नगर के साथ मारपीट करने वाले आरोपी दर्शन उर्फ दादू निवासी बलराम चौहान निवासी बालाजी नगर को बुधवार को माणक चौक थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था, जहां से उन्हें शुक्रवार तक रिमांड पर रखने के निर्देश दिए।

पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी सोनू उर्फ सुनील पिता दीपक (22) निवासी रत्नेश्वर और देवेश उर्फ छोटू पिता अरुण कुमार माली (20) निवासी कल्याण नगर और कान्हा पिता पूनमचंद माली (19) निवासी माली कुआं को बुधवार देर रात को नागदा से गिरफ्तार किया था।

गिरफ्तार आरोपियों को गुरुवार दोपहर को थाने से पैदल जुलूस निकालते हुए मेडिकल के लिए जिला अस्पताल लाया गया और वहां से कोर्ट ले जाया गया। कोर्ट ने तीनों आरोपियों को जेल भेजने के निर्देश दिए। गुण्डों के हमले में घायल हुए ईश्वरलाल कसेरा का इलाज एक निजी चिकित्सालय में चल रहा है।

घायल के परिजनों ने बताया कि घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया था जहां ईश्वरलाल की स्थिति गंभीर होने पर उन्हें उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी

वाहन खराब होने के कारण आरोपियों को न्यायालय पैदल ले जाया गया। प्रकरण में एक आरोपी नाबालिग भी है जिसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आरोपियों पर प्राणघातक हमले की धारा बढ़ाई गई है।

अनुराग यादव
थाना माणकचौक

 

देखिए वीडियो: गुण्डों के जुलूस का-