लालू ने राहुल की शादी को लेकर ली चुटकी! कहा “पक्का आपको शादी करना पड़ेगा “

लालू बोले हम सब आपके विवाह में बाराती बन कर चलेंगें

1296

लालू ने राहुल की शादी को लेकर ली चुटकी! कहा “पक्का आपको शादी करना पड़ेगा “

लोकसभा चुनाव से पहले साथ आने की कोशिश में लगे विपक्षी दलों ने शुक्रवार (23 जून) को बिहार के पटना (Patna) में बैठक की. इस मीटिंग के बाद विपक्षी नेताओं ने ज्वाइंट प्रेस कान्फ्रेंस की जिसमें नीतीश कुमार, राहुल गांधी, ममता बनर्जी समेत सभी नेताओं ने एक साथ चुनाव लड़ने की बात कही.

इस दौरान बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) का मजाकिया अंदाज भी देखने को मिला.

उन्होंने पीसी के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की शादी को लेकर ऐसी बात कही कि सभी लोग हंसने लगे. लालू यादव ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने काफी अच्छा काम किया है. देशभर में पैदल यात्रा की. इस दौरान इनकी दाढ़ी भी बढ़ गई. अब थोड़ी छोटी कराई है, ये ठीक है, पर इन्होंने शादी को लेकर हमारी सलाह नहीं मानी. शादी कर लेनी चाहिए थी. अभी भी समय बीता नहीं है. शादी कर लीजिए, हमारी बात मानिए. आपकी मम्मी हमसे शिकायत करती हैं कि आप उनकी बात नहीं मानते, शादी नहीं करते हैं.

शादी की बात पर क्या बोले राहुल गांधी?

इसपर राहुल गांधी ने कहा कि आपने कह दिया है तो शादी हो जाएगी. लालू यादव ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अब अमेरिका में जाकर चंदन बांट रहे हैं. गोधरा के बाद अमेरिका ने अपने टूरिस्ट को भारत जाने से मना कर दिया था. ये लोग ये बात कैसे भूल गए. आज देश टूट की कगार पर खड़ा है. देश में महंगाई बढ़ती जा रही है.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी 24 जून को इंदौर में जारी करेंगी लोक नीति की “नारी सशक्तिकरण से राष्ट्र उत्थान“ रिपोर्ट