Fake ID : संत कमल किशोर नागर की फर्जी आईडी बनाने वाला पकड़ाया!

पुलिस ने पाया कि आरोपी ने कई फर्जी आईडी बनाई

1474

Fake ID : संत कमल किशोर नागर की फर्जी आईडी बनाने वाला पकड़ाया!

Indore : सोशल मीडिया पर संत कमल किशोर नागर के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर बेहूदा फोटो और वीडियो डालकर धार्मिक भावनाएं आहत करने वाले आरोपी दीपक व्यास को गांधीनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को लेकर डीसीपी ने फेसबुक से पर ही कई अकाउंट बनाने का खुलासा भी किया।

गांधीनगर पुलिस को सुनील चौहान ने एक आवेदन दिया था। इसमें सुनील नाम के एक युवक द्वारा कमल किशोर नगर की सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाकर आपत्तिजनक सामग्री पोस्ट किए जाने की शिकायत की गई थी। इस आईडी से लगातार अश्लील फोटो डाले जा रहे थे। सर्चिंग के बाद पुलिस गांधीनगर ने आईटी एक्ट का प्रकरण दर्ज किया।

मामले को विवेचना में लेने के बाद झोन वन डीसीपी और उनकी पूरी टीम ने मामले में जब पड़ताल की तो आरोपी सुसनेर जिला आगर निवासी दीपक को घेराबंदी करके पकड़ा गया। आरोपी दीपक व्यास को लेकर डीसीपी ने और भी कई खुलासे करते हुए बताया कि आरोपी ने 10 से अधिक फर्जी आईडी फेसबुक पर बना रखी है। इसमें ज्यादातर लड़कियों की आईडी होना पाई गई है।

आरोपी के इस कृत्य को लेकर डीसीपी ने यह भी कहा कि यूजर्स और फॉलोअर्स बढ़ाने का एक तरीका आरोपी ने अपनाया।फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त में है और कानूनी धाराओं के तहत उस पर कार्यवाही की जा रही है।