Jaya Got Angry Again : फिर भड़की जया बच्चन, मीडिया को कहा मैं बहरी नहीं हूं!

उन्हें क्लॉस्ट्रोफोबिया है, वे बहुत सारे लोगों को हैंडल नहीं कर पाती!

552

Jaya Got Angry Again : फिर भड़की जया बच्चन, मीडिया को कहा मैं बहरी नहीं हूं!

Mumbai : जया बच्चन को गुस्सा क्यों आता है, इसका जवाब शायद खुद जया बच्चन भी शायद नहीं दे सकती। एक समय की सबसे हंसमुख और चंचल कही जाने वाली ये अभिनेत्री इन दिनों बहुत गुस्से में रहती है। सबसे ज्यादा उन्हें फोटोग्राफरों और पत्रकारों को देखकर आता है। जब भी किसी कार्यक्रम या एयरपोर्ट पर हुए किसी फोटोग्राफर को फोटो खींचते देखती हैं, तो उनकी निगेटिव रिएक्शन सामने आती है। अब फिर वही किस्सा हुआ।

मंगलवार को फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की स्क्रीनिंग में जब जया बच्चन पहुंची, तो फोटोग्राफरों ने उनके फोटो लेना शुरू किया। इस बीच किसी फोटोग्राफर ने कह दिया ‘मैडम जरा चेहरा ऊपर करो’ तो जया बच्चन भड़क गई। वे इतनी भड़की कि खबर बन गई। यह पहली बार नहीं हुआ जब उनका गुस्सा सामने आया हो। संसद से लगाकर हर जगह वे कुछ दिनों से भड़कती ही दिखाई देती हैं।

WhatsApp Image 2023 07 26 at 19.33.26

उनके ऐसे कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं, जिनमें वो फोटोग्राफरों पर चीखते-चिल्लाते नजर आईं। फैंस भी इस एक्ट्रेस के ऐसे रवैये को देखकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आते। उर्फी जावेद ने भी जया बच्चन के बिहेवियर पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था। हालांकि, जया बच्चन के गुस्से की एक वजह नहीं है। वे कहीं भी और किसी भी बात पर भड़क उठती हैं!

जब भी पत्रकारों ने जया बच्चन से बात करने की कोशिश की या किसी फोटोग्राफर ने उनकी फोटो ली, तो ये एक्ट्रेस आगबबूला हो जाती हैं। पिछले दिनों कुछ ऐसे मौके आए जब मीडिया और जया बच्चन का आमना-सामना हुआ। इस दौरान जया बिना बात के उन पर भड़कती दिखाई दीं। इतना ही नहीं जब एक फोटोग्राफर को जया की तस्वीरें लेते हुए ठोकर लगी और वो गिरते-गिरते बचा तो एक्ट्रेस ने कहा ‘तुम्हारे साथ अच्छा हुआ, दोबारा गिरो!’ इसके बाद से जया को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया। अब जया बच्चन पैपराजी को देखकर इतना क्यों भड़क जाती हैं, इसका जवाब उनके बच्चों यानी अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन ने सालों पहले कर दिया था।

जया को क्लॉस्ट्रोफोबिया

2019 में ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में श्वेता और अभिषेक बच्चन एक साथ पहुंचे थे। तब होस्ट करण जौहर ने पूछा कि कई वीडियो सोशल मीडिया पर ऐसे हैं जिनमें जया बच्चन मीडिया पर चीखती नजर आती हैं। ये सुनते ही अभिषेक ने कहा कि मां के ऐसे वीडियो देखकर उन्हें सुख मिलता है। फिर श्वेता ने बताया कि मां क्लॉस्ट्रोफोबिया हैं। वे बहुत सारे लोगों को हैंडल नहीं कर पाती।

इसके बाद करण ने अभिषेक से पूछा कि जब वो जया बच्चन के साथ किसी पार्टी या इवेंट में जाते हैं, तब मीडिया को देखकर क्या उनके दिल की धड़कन बढ़ जाती हैं? इसपर अभिषेक ने कहा था ‘हां, अगर हम चारों साथ होते हैं तब डैड, मैं और ऐश्वर्या प्रार्थना करते हैं और अपने आपको तैयार करते हैं। क्योंकि, हम नहीं जानते कि आगे क्या होगा। जब श्वेता दी भी साथ होती हैं तो फिर हम मां को उनके साथ भेज देते हैं।’