करंट लगने से पति, पत्नी और पुत्री की मौत, 26 साल का युवक भी आया करंट की चपेट में

531
Businessman Committed Suicide : पैसा न मिलने से परेशान सोना-चांदी व्यापारी ने आत्महत्या की!

करंट लगने से पति, पत्नी और पुत्री की मौत, 26 साल का युवक भी आया करंट की चपेट में

राजेश चौरसिया की रिपोर्ट

छतरपुर: छतरपुर जिले के बिजावर में दो अलग-अलग मामलों में 4 लोगों की करंट से मौत का मामला सामने आया है। ये घटनाएं एक ही अनुविभाग में 2 अलग-अलग जगहों पर हुई हैं।

जिसमें एक जगह पति, पत्नी और बेटी की मौत हुई तो वहीं दूसरी जगह 26 साल के युवक की भी करंट लगने से मौत हुई है।

जानकारी के मुताबिक छतरपुर जिले के बिजावर अनुविभाग क्षेत्र के सटई थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित ग्राम कसार में शुक्रवार की सुबह हुए दर्दनाक हादसे में पति पत्नी और पुत्री सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक पिपरमेंट के खेत पर काम कर रहे हल्कू पुत्र छक्की लाल रैकवार उम्र 56 साल, फूला बाई पत्नी हल्कू रैकवार उम्र 50 साल और काजल पुत्री हल्कू रैकवार उम्र 17 साल करंट की चपेट में आ गए। आसपास के लोगों को जब पता चला तो वह तत्काल तीनों लोगों को सटई अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने परीक्षण उपरांत तीनों को मृत घोषित कर दिया।

गौरतलब है कि इसके अलावा बिजावर थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित ग्राम देवरी के कोमल सिंह यादव के 26 वर्षीय पुत्र अरुण प्रताप सिंह एडवोकेट का भी करंट लगने से मौत हो गई है।

26 साल के युवक की मौत..

वहीं दूसरे मामले में ग्राम देवरी के 26 वर्षीय अरुण प्रताप सिंह यादव की शुक्रवार की सुबह खेत पर करंट लगने से मौत हो गई जिसे परिजन बिजावर अस्पताल लेकर आआये जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
इन दुःखद दुखद घटनाओं से कसार और देवरी सहित आसपास के गांव में गमगीन माहौल है।