Bulldozer Action at 3 Places : दो गुंडों और एक दुष्कर्मी के मकान पर बुलडोजर!

पुलिस बल की मौजूदगी में तीनों के मकानों को जमींदोज कर दिया गया!  

656

Bulldozer Action at 3 Places : दो गुंडों और एक दुष्कर्मी के मकान पर बुलडोजर!

Indore : गुंडा अभियान के तहत पुलिस प्रशासन व इंदौर नगर निगम द्वारा अपराधियों के मकानों को जमींदोज किया गया। कनाड़िया पुलिस के पत्र के आधार पर निगम ने कुख्यात अपराधी सद्दाम और शोएब के मकान पर बुलडोजर चलाया। एक कार्रवाई नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले युसूफ पटेल के मकान पर की गई।

12 अगस्त की रात गुंडे सद्दाम खान, उसके भाई अफसर के बेटे शोएब और साथियों ने कनाड़िया बायपास पर महू के एक परिवार की कार को ओवरटेक करते हुए टक्कर मार दी थी। कार सवार राजकुमार ने विरोध किया तो गुंडे उस पर टूट पड़े। शादी करके लौट रहा दीपक अपने भाई को बचाने आया तो उस पर गुंडों ने चाकुओं से कई वार किए। इसके बाद भाग गए। दूसरे दिन दीपक ने दम तोड़ दिया।

IMG 20230822 WA0014

सद्दाम व शोएब के खिलाफ कई पुलिस थानों में मामले दर्ज है। पुलिस बल की मौजूदगी में नगर निगम ने दोनों बदमाशों के मकान को किया जमींदोज कर दिया। कुख्यात अपराधी सद्दाम और शोएब के मकान पर भी निगम का बुलडोजर चला। कार्रवाई के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा। सद्दाम के तिलक नगर स्थित निवास पर और शोएब के बाईपास वाले मकानों को निगम ने जमींदोज किया।

तीसरी कार्रवाई 26 जुलाई को 8 साल की बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी बिल्डर यूसुफ पटेल के खजराना थाना क्षेत्र स्थित मकान पर की गई। यूसुफ पटेल ने सिंगापुर टाउनशिप ग्रीन व्यू कॉलोनी के निर्माणाधीन मकान में काम करने वाले मजदूर की बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। इसके बाद लगातार रहवासी आरोपी यूसुफ पटेल पर सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन से गुहार लगा रहे थे। इस कड़ी में मंगलवार को आरोपी यूसुफ पटेल के मकान को भी नगर निगम ने जमींदोज कर दिया।