सहकारी कर्मचारियों की कलमबंद हड़ताल: पूर्व मंत्री सचिन यादव के समर्थन के बाद अब भाजपा के नेता भी हुए सक्रिय

1043

सहकारी कर्मचारियों की कलमबंद हड़ताल: पूर्व मंत्री सचिन यादव के समर्थन के बाद अब भाजपा के नेता भी हुए सक्रिय

खरगोन: खरगोन में अपनी 11 सूत्रीय मांगो को 16 अगस्त से लगातार कलम बंद हड़ताल कर रहे सहकारी कर्मचारियों को प्रदेश के पूर्व कृषि मंत्री सचिन यादव के समर्थन के बाद अब भाजपा के सहकारिता क्षेत्र के नेता भी सक्रिय हो गये है। हडताली कर्मचारियों के बीच पहुंचे भाजपा के सहकारिता क्षेत्र के नेता प्रकाश रत्नपारखी का कहना है की सहकारी समिति के कर्मचारियों की मांगो पर सरकार मंथन कर रही है। जल्द ही प्रदेश के सहकारी संस्थाओं से जुडे कर्मचारियों की जायज मांग को सरकार पूरा करेगी।

भाजपा की सहकार भारतीय के राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य और सहकारी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय सह संयोजक प्रकाश रत्नपारखी ने मीडिया से चर्चा के दौरान बताया की भोपाल में शुक्रवार को सहकारिता मंत्री अरविन्द सिह भदौरिया और अधिकारीयो से कर्मचारीयो के हित को लेकर चर्चा करेंगे। विधानसभा चुनाव के ठीक पहले पूर्व कृषि मंत्री सचिन यादव के बुधवार को सहकारी सोसाइटी के हडताली कर्मचारीयो के समर्थन के बाद भाजपा के सहकारी नेता भी सक्रिय हो गये है।

खरगोन जिला सहकारी बैक के अध्यक्ष रहे प्रकाश रत्नपारखी आज हडताली कर्मचारीयो के बीच पहुंचे। इस दौरान प्रकाश रत्नपारखी ने जिला स्तर की समास्याऐ तत्काल हाल कराने का भी कर्मचारीयो को आश्वासन दिया। प्रकाश रत्नपारखी का मानना था की सहकारी समितियों के कर्मचारी हमारी रीड की हड्डी है। सरकार की हर योजना में कर्मचारी की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। सरकार सहकारी सोसाइटी से जुडे कर्मचारीयो की जायज और भविष्य को सुरक्षित करने वाली मांगो पर मंथन कर रही है। भोपाल में सहकारिता मंत्री अरविन्द सिह भदौरिया और अधिकारियो से मिलकर कर्मचारीयो की जायज मांगो को पूरी करायेगे। शासन से पत्र आने के बाद भी 60 प्रतिशत केडर भर्ती में सहकारी सोसाइटी से जुडे लोगो प्राथमिकता से लेने के निर्णय का कडाई से अमल करायेंगे।

बाईट 01 – प्रकाश रत्नपारखी पूर्व अध्यक्ष जिला सहकारी बैक एंव भाजपा के सहकारिता क्षेत्र के नेता