Ashok Nagar CMO Suspended : दो Vulgar Video वायरल होने के बाद कार्रवाई 

843
Nurse Suspend

Ashok Nagar CMO Suspend : दो Vulgar Video वायरल होने के बाद कार्रवाई 

नगर पालिका की महिला कर्मचारी के साथ खुद को अशोक नगर का डॉन कहते नजर आए

Ashok Nagar : नगर पालिका के CMO पीके सिंह (PK Singh) की बुधवार को छुट्टी हो गई। वे 18 साल से यहीं जमे थे। अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें ग्‍वालियर संभाग के आयुक्त आशीष सक्सेना ने सस्पेंड कर दिया। दो दिन पहले CMO के दो अश्लील वीडियो वायरल हुए थे। इस वीडियो में CMO अपनी महिला मित्र के सामने खुद को अशोक नगर को डॉन होने की बात कहते हुए पीछे से दिखाई दे रहे थे। निलंबन अवधि में सीएमओ सिंह का मुख्‍यालय कार्यालय संयुक्‍त संचालक नगरीय प्रशासन एवं विकास ग्‍वालियर रहेगा।

Ashok Nagar CMO Suspended : दो Vulgar Video वायरल होने के बाद कार्रवाई 
Ashok Nagar CMO Suspended : दो Vulgar Video वायरल होने के बाद कार्रवाई 

कलेक्टर आर. उमा महेश्वरी ने कार्रवाई के लिए लिखा था, जिस पर बुधवार को कमिश्नर ग्वालियर ने अशोकनगर नपा के CMO पीके सिंह को निलंबित कर दिया। इस आदेश में साफ़ लिखा है की अशोभनीय वार्ता का ऑडियो और वीडियो वायरल होने पर मप्र सिविल सेवा (आचरण) नियम 1965 के उपनियम-3 के अंतर्गत कदाचरण श्रेणी आने पर तत्‍काल प्रभाव निलंबित किया जाता है।

cmo ashoknagar suspension order

साथ ही मप्र नगर पालिका सेवा कार्यपालन नियम 1973 के नियम 36 के अंतर्गत तत्‍काल प्रभाव से निलंबित कार्रवाई की गई। अशोकनगर में 2003 से पदस्थ पीके सिंह करीब 18 सालों से इसी नगर पालिका में जमे थे। बीच में दो बार कुछ समय के लिए स्थानांतरित हुए, पर फिर आ गए।

Also Read: Conversion Khargone News : धर्मांतरण कराने के मामले में दो गिरफ्तार, 22 महिलाओं-पुरुषों को गायत्री मंत्रोच्चार के साथ शिवसेना ने हिन्दू धर्म में वापस कराया प्रवेश 

वायरल हुए वीडियाे में वे नपा की ही एक महिला संविदा कर्मचारी के साथ नजर आए। वरिष्ठ अधिकारी द्वारा अधीनस्थ महिलाकर्मी के साथ इस तरह का कृत्य एक अपराध की महिला उत्पीड़न की श्रेणी में आता है। कहा जा रहा है कि यह मामला सिर्फ निलंबन को बड़ी कार्रवाई नहीं माना जा सकता। संबंधित को बर्खास्त करते हुए उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज होना चाहिए.