Ajay Vishnoi’s Displeasure : इस वक्त मंत्रिमंडल विस्तार का औचित्य नहीं, मैं इस दौड़ में नहीं!

अगली बार सरकार बनने पर मंत्री बनने की लड़ाई लड़ी जाएगी!

425

Ajay Vishnoi’s Displeasure : इस वक्त मंत्रिमंडल विस्तार का औचित्य नहीं, मैं इस दौड़ में नहीं!

Jabalpur : महाकौशल की पाटन विधानसभा से भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने शिवराज सिंह के मंत्रिमंडल के विस्तार पर टिप्पणी करते हुए कहा कि इस वक्त मंत्रिमंडल विस्तार का कोई औचित्य नहीं था। मैं इस मंत्रिमंडल विस्तार के पक्ष में नहीं था। मैं मंत्री बनने की लाइन में नहीं था इसलिए मैंने भोपाल के चक्कर भी नहीं काटे।

पूर्व मंत्री ने कहा कि मैं मंत्री बन भी जाता तो डेढ़ महीने में निश्चित तौर पर कुछ नहीं कर पाता। अगली बार सरकार बनी तो फिर लड़ी जाएगी मंत्रिमंडल की लड़ाई। वे मंत्री पद की दौड़ में नहीं थे, इसलिए उन्हें शिवराज मंत्रिमंडल में जगह न मिलने पर बिल्कुल भी अफसोस नहीं है। मैं उस लाइन में था ही नहीं। जिन लोगों को मात्र डेढ़ महीने के कार्यकाल के लिए मंत्री बनाया गया उनके सामने भी बड़ा संकट है कि वे इस छोटे से कार्यकाल में क्या कर सकेंगे।

देखिए वीडियो: क्या कह रहे हैं, अजय विश्नोई-

उन्होंने कहा कि मुझे इस बात का जरा भी अफसोस नहीं है कि उन्हें मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिली। जिन मंत्रियों को काम करने का मौका मिला है, मैंने उन्हें साधुवाद दिया और कहा कि जितना अच्छा हो सके आप कीजिए। लेकिन, यदि मुझे मंत्री बनाया भी जाता तो मैं भी कुछ नहीं कर पता और न सरकार में योगदान दे पाता।