Pari & Raghav Wedding: शादी की तारीख तय, इस दिन परी हो जाएगी राघव की!

जानिए, किस दिन और कहां होंगे दोनों के सात फेरे! 

718

Pari & Raghav Wedding: शादी की तारीख तय, इस दिन परी हो जाएगी राघव की!

Mumbai : फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और ‘आप’ पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने बीती 13 मई को सगाई की थी। अब वे 25 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर में उदय विलास पैलेस में शादी करेंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक, शादी में उनके दोस्त और परिवार शामिल होंगे। परिणीति की टीम ने उनकी शादी की तैयारियां शुरू कर दी। यह भव्य शादी होगी, लेकिन परिणीति का परिवार अभी होने वाले उत्सव के बारे में चुप हैं।

परिवार ने पहले ही निर्धारित कार्यक्रमों को लेकर काम करना शुरू कर दिया। शादी के बाद गुरुग्राम में एक ग्रैंड रिसेप्शन भी होगा। उनके रिश्ते को लेकर अटकलें तब शुरू हुईं, जब इस जोड़ी की मुंबई में डिनर आउटिंग के दौरान एक साथ तस्वीरें खींची गईं। परिणीति और राघव ने अपनी ऑफिशियल सगाई की घोषणा होने तक इन अफवाहों को संबोधित करने से परहेज किया।

13 मई को, उन्होंने दिल्ली में आयोजित एक समारोह में एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं। इस कार्यक्रम में परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा सहित करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य मौजूद थे। अब उनकी शादी उदयपुर में स्थित एक शानदार पैलेस रिसॉर्ट द ओबेरॉय उदयविलास में होने वाली है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो परिणीति अभी फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें वे अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी। परिणीति और राघव चड्ढा की दोस्ती बचपन से चल रही है। लेकिन, दोनों के बीच नजदीकियां 2022 से बढ़ीं। परिणीति चोपड़ा पंजाब में फिल्म ‘चमकीला’ की शूटिंग कर रही थीं। राघव चड्ढा उस दौरान परिणीति से मिलने फिल्म के सेट पर पहुंचे थे। तभी दोनों एक-दूसरे के करीब आए और फिर दोनों को एक-दूजे से प्यार हुआ।