Flesh Trade : बांग्लादेशी लड़कियों को बेचने वाले 6 Guilt रिमांड पर

विजय के खाते में 70 लाख जमा होने का खुलासा

497
Flesh Trade

Flesh Trade : बांग्लादेशी लड़कियों को बेचने वाले 6 Guilt रिमांड पर

Indore : बांग्लादेशी लड़कियों से देह व्यापार कराने के मामले में पकड़ाए 6 आरोपियों को गुरुवार को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। सभी आरोपियों को कोर्ट ने एक दिसम्बर तक पुलिस रिमांड पर सौंप दिया है।

छह आरोपियों में विजय उर्फ मोमून, उज्जवल, प्रमोद, बबलू और दो महिलाएं शामिल है। मोमून के बैंक खाते में आठ माह में 70 लाख रुपए जमा होने की बात सामने आई है।

Flesh Trade : बांग्लादेशी लड़कियों को बेचने वाले 6 रिमांड पर

विजयनगर CSP राकेश गुप्ता ने बताया कि विजय ने यह राशि बांग्लादेश से भारत लाई गई युवतियों को बेचकर कमाए थी। पुलिस ने उसके IDBI बैंक के खाते को सीज भी कर दिया है। उसके खाते में जमा करने पर एक युवती को 25 हजार से लेकर एक लाख रुपए तक देकर बेचता था।

विजय युवतियों के घर के 5000 रुपए तक दो से तीन महीने तक भेजता था, जिससे परिवार को लगे कि उनकी बेटियां नौकरी कर रही है।

4 माह पहले सरगना विजय ने इंदौर मैं अपना काम शुरू किया, लेकिन अखबारों में खबरें आने के बाद उज्जवल ने उसे अलर्ट कर दिया था। इसके बाद विजय मुंबई और इंदौर में भी सतर्कता से रहता था।

कचरा बीनने वालों से रैकी

गैंग के सदस्य बांग्लादेश के जोशोर, मुरखिदाजो पर सक्रिय रहते थे। गैंग के सदस्य सबसे पहले ऐसे परिवार को टारगेट करते थे, जिन्हें रुपयों की अधिक आवश्यकता होती थी। इस काम में कचरा बीनने वाले रैकी करते थे। जरूरतमंद परिवारों को उनके बारे में बताते थे।

Upcycling 1

पहले गैंग के सदस्यों ने 35% से 40% ब्याज पर रुपए दिया करते थे। जब परिवार उन्हें रुपए नहीं लौटा पाता, तो गैंग के लोग उन्हें नौकरी करने के बहाने भारत ले आते थे।

जल संसाधन मंत्री श्री सिलावट ने विभाग में शुरू की बिजली बचाओ अभियान की शुरुवात