विधायक मकवाना की उपस्थिति में जन आशीर्वाद यात्रा का ग्रामीण विधानसभा में हुआ ऐतिहासिक स्वागत

पवैय्या ने कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़ेगे पर निशाना साधते,कहा कि "खड़ेगे कहते हें की भाजपा की सरकार बनती हैं तो देश पर सनातनियों का कब्जा होगा!

623

विधायक मकवाना की उपस्थिति में जन आशीर्वाद यात्रा का ग्रामीण विधानसभा में हुआ ऐतिहासिक स्वागत

Ratlam : भारतीय जनता पार्टी द्वारा निकाली जा रही जन आशीर्वाद यात्रा का रतलाम ग्रामीण विधानसभा में विधायक दिलीप मकवाना की उपस्थिति में ऐतिहासिक स्वागत हुआ।दूसरे दिन यात्रा ग्राम सनावदा से प्रारंभ हुई। यात्रा जिन गांव से होकर गुजरी वहां पर स्वागत के लिए अपारजन समूह नजर आया। ग्रामीण क्षेत्र में यात्रा की कमान महाराष्ट्र प्रभारी जयभान सिंह पवैय्या व यात्रा प्रभारी सांसद बंसीलाल गुर्जर ने संभाली।

इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह लुनेरा और विधायक दिलीप मकवाना भी रथ पर सवार थे। विधायक दिलीप मकवाना के नेतृत्व में निकली जन आशीर्वाद यात्रा का ग्राम नगरा, बड़ोदिया, इटावा खुर्द, शिवपुर, लुनेरा, बंबोरी में कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों ने पुष्पवर्षा कर यात्रा का भव्य स्वागत किया।

जयभान सिंह पवैय्या ने नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेसी चुनावी हिंदू हैं, चुनाव आते ही भगवा दुप्पटा और मंदिर की यात्रा शुरू कर देते हैं। जैसे त्रेता युग में मारीच राक्षस ने सोने की हिरण का रूप धारण कर माता सीता को ललचाया था और फिर धोखे से रावण ने माता का अपहरण कर लिया था, वैसे ही कलयुग में कांग्रेसियों के भेष में मारीच फिर से लाडली बहनों को ललचाने आए हैं ताकि उनके बहुमूल्य वोट ले सके।

WhatsApp Image 2023 09 09 at 20.06.46

पवैय्या ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे पर भी जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि “खड़गे कहते हें कि अगर भाजपा की सरकार बनती है तो पूरे देश पर सनातन धर्म वालों का कब्जा हो जाएगा।

रोड शो के दौरान संभाग सह प्रभारी तेज बहादुर सिंह चौहान, जिला प्रभारी प्रदीप पांडेय, जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह लुनेरा, विधायक दिलीप मकवाना, सांसद गुमान सिंह डामोर, यात्रा प्रभारी अशोक जैन लाला, विधानसभा विस्तारक हितेंद्र राजपुरोहित, विधानसभा संयोजक कन्हैयालाल पाटीदार, पांचों मंडल अध्यक्ष, पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता सहित बड़ी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित रहे।

इसके पूर्व शुक्रवार को यात्रा ने ग्राम पलसोडी से प्रवेश किया और विभिन्न क्षेत्रों से गुजरी।इस दौरान रथ पर भोपाल से आए विधायक रामेश्वर शर्मा ने कमान संभाली। उन्होंने अपारजन समूह को संबोधित करते हुए रतलाम ग्रामीण से भाजपा को आगामी विधानसभा चुनावों में विजय बनाने की बात कही। इनके साथ राज्यसभा सांसद कविता पाटीदार, सांसद गुमान सिंह डामोर, जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह लुनेरा और विधायक दिलीप मकवाना मुख्य रूप से उपस्थित रहे।