Bhayyu Maharaj Suicide Case : पलक की चैटिंग ने कई राज खोले, बड़ी साजिश का अंदेशा,109 पेज की मोबाइल चैटिंग रिपोर्ट

'कोड वर्ड' में लिखे कई संदेशों से आत्महत्या की परतें खुलने लगी

1084

Bhayyu Maharaj Suicide Case : पलक की चैटिंग ने कई राज खोले, बड़ी साजिश का अंदेशा, 109 पेज की मोबाइल चैटिंग रिपोर्ट

Indore : आध्यात्मिक संत भय्यू महाराज आत्महत्या मामले में अभी तक जांच एजेंसियां किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी। लेकिन, जैसे-जैसे परतें खुल रही है, पता चल रहा है कि भय्यू महाराज की मौत के पीछे गहरी साजिश थी। इस मामले में भोपाल के फॉरेंसिक ऑफिसर तिलक राज ने 109 पेज की मोबाइल चैटिंग रिपोर्ट कोर्ट में पेश कर कई रहस्यों से परदा उठाया है।

 

Bhayyu Maharaj Suicide Case

पेश की गई रिपोर्ट में भय्यू महाराज को ब्लैकमेल करने वाली पलक और पीयूष के बीच वॉट्सऐप चैटिंग के जरिए हुई बातचीत का खुलासा किया गया। सामने आई चैटिंग से स्पष्ट हुआ है कि भय्यू महाराज प्रकरण में बड़ा षड्यंत्र है। चैटिंग में कुछ बातें कोड वर्ड में भी लिखी गई हैं।

‘BM को पागल करके घर बैठाना है।’

‘तांत्रिक से 25 लाख में डील हुई है!

भय्यू महाराज ने 12 जून 2018 को अपने आवास पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। इस सुसाइड केस में पुलिस ने महाराज के 2 सेवादारों विनायक और शरद को भी सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। शरद ड्राइवर था, जबकि विनायक पुराना कर्मचारी। भय्यू महाराज का सारा हिसाब-किताब विनायक देखता था।

उल्लेखनीय है कि पुलिस ने पलक को भय्यू महाराज को आत्महत्या के लिए उकसाने पर गिरफ्तार किया गया था। अपर सत्र न्यायाधीश धर्मेश सोने की कोर्ट में यह केस चल रहा है। पुलिस ने आरोपियों के मोबाइल जब्त कर चैटिंग डाटा रिकवर किया है। आरोपी पलक के वकील धर्मेंद्र गुर्जर आशीष चौरे ने शुक्रवार को अभियोजन से घटना पर क्रॉस एग्जामिनेशन की। साथ ही, इस चैटिंग की भी जानकारी ली। आरोपियों के जब्त मोबाइल से जो चैटिंग मिली है, उसमें कई अहम खुलासे हुए हैं। अब तक अभियोजन द्वारा 31 गवाह पेश हो चुके हैं। 3 दिसंबर को तीनों आरोपियों को कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा।

 

मोबाइल चैटिंग के कुछ अंश

 

पलक : भैया आयुषी ने बड़ा तगड़ा तांत्रिक पकड़ा है, 25 लाख में डील हुई है।

पीयूष जीजू : किससे?

पलक : तांत्रिक से …

पलक : BM को पागल करके घर बैठाना है।

पीयूष जीजू : कुहू घर आने वाली है। कल कुहू का रूम ठीक हो जाएगा।

पलक : कुहू ने शरद को बोला है कि वो सामने आई, तो मैं उसे मार डालूंगी।

पलक : इस बार कुहू तो पूरी तरह से तैयारी करके गई है?

पीयूष जीजू : कहां? इंदौर

पलक : आयुषी ने आकर फिर से काम खराब कर दिया।

पलक : आयुषी ने वापस भाभी और कुहू और बापू के पिक्स जला दिए।

(आयुषी भय्यू महाराज की दूसरी पत्नी है। कुहू उनकी बेटी है)

 

अश्लील वीडियो बनाए

Bhayyu Maharaj Suicide Case

Crypto Currency : क्रीप्टो करेंसी ,फर्जी मुद्राः संसद खुली बहस करे

पलक ने भय्यू महाराज के अश्लील वीडियो बना लिए थे और इसके जरिए ही वह उन्हें ब्लैकमेल करती थी। इधर, भय्यू महाराज ने आयुषी के साथ 17 अप्रैल 2017 को शादी कर ली। पलक ने उन पर एक साल के अंदर शादी करने का दबाव बनाया। पलक दो साल से ज्यादा वक्त से उनके संपर्क में थी। वह महाराज से शादी करना चाहती थी, लेकिन महाराज की डॉ आयुषी से शादी हो गई। शादी वाले दिन भी पलक ने हंगामा किया था और 16 जून तक उन्हें शादी करने का वक्त दिया था। उससे पहले 12 जून को उन्होंने आत्महत्या कर ली थी।

Politico Web- Bureaucracy पर लगाम, कहीं चुनाव जीतने की जुगत तो नहीं