Mobile Robber Caught : आगे मोबाइल लुटेरा, उसके पीछे भागती पुलिस, आखिर पकड़ लिया!

पेट्रोल पंप के पास रोड़ पर स्टूडेंट का मोबाइल छीनकर भाग रहा था लुटेरा!

560

Mobile Robber Caught : आगे मोबाइल लुटेरा, उसके पीछे भागती पुलिस, आखिर पकड़ लिया!

Indore : हिमांशु पिता हेमराज प्रजापत अपने दोस्त के साथ पेट्रोल पंप के पास खड़े मोबाइल चला रहे थे। तभी एक मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति पास से निकले। पीछे वाले व्यक्ति ने जोर से धक्का मारा और मोबाइल झपट्टा मारकर छीनकर भागने लगे। तभी फरियादी ने मोबाइल झपटने वाले बदमाश को पकड़ लिया।

इसी दौरान वहां से भ्रमण पर निकल रहे सदर बाजार थाने के प्रभारी सतीश पटेल उधर से गुजरे। पुलिस की गाड़ी देखकर बदमाश फरियादी से छूटकर भागा। हंगामा सुनकर थाना प्रभारी ने अपने साथ वाले आरक्षक रविन्द्र के साथ दौड़कर बदमाश का पीछा किया। करीब आधा किलोमीटर से ज्यादा दौड़कर पीछा करने के बाद थाना प्रभारी और आरक्षक ने बदमाश को धरदबोचा। पूछताछ में उसने अपना नाम संजय शकवाल बताया तथा मोटर साइकिल सवार के बारे में पूछताछ करते कालू मालवीय बताया।

आरोपी को पकड़कर थाने लाया गया तथा फरियादी की रिपोर्ट पर से धारा 394 भादवि का मामला कायम किया गया। आरोपी संजय शकवाल से एक मोबाईल फोन वीवो वाय-21 कंपनी का (कीमत 10 हजार) जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। मोबाइल लूट की यह घटना फर्स्ट बटालियन पर लगे सीसीटीवी कैमरों में भी दर्ज हुई। फरार मोटर साइकिल सवार आरोपी कालू मालवीय की तलाश में टीम संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है। पकड़े गए आरोपी से लूट की अन्य घटनाओं के बारे में पूछताछ की जा रही है। लुटेरों को पकड़ने में सदर बाजार के थाना प्रभारी सतीश पटेल, सहायह उप निरीक्षक कुलदीप व आरक्षक रविंद्र, घनश्याम व शंकर की महत्वपूर्ण भूमिका रही।