Two Suspended on Bribery Charges : दो पुलिसकर्मी रिश्वत के आरोप में निलंबित!  

जानिए क्या था मामला!

467
Tehsildar Suspended

Two Suspended on Bribery Charges : दो पुलिसकर्मी रिश्वत के आरोप में निलंबित!  

Indore : ढाई लाख की रिश्वत के मामले में डीसीपी आदित्य मिश्रा ने मल्हारगंज थाने के दो पुलिसकर्मी अनिल चतुर्वेदी और राघवेंद्र सिंह भदौरिया को सस्पेंड कर दिया। मामले की जांच खुद डीसीपी कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार ढाई लाख रिश्वत की शिकायत पुलिस कमिश्नर को हुई थी।

भांग की कार्रवाई को लेकर आरोपी को राहत देने को लेकर ये रुपए लिए गए थे। दोनों पुलिसकर्मियों ने अपने बयान दर्ज करवा दिए है। बयान में बताया जा रहा है कि फरार आरोपी की तलाश को लेकर युवक को गाड़ी पर बैठाकर ले जाया जा रहा था। इस दौरान गाड़ी की डिक्की में मोबाइल और रिश्वत के रुपए थैली में रखते सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट नजर आ रहे हैं।

मल्हारगंज इलाके में भांग के केस में आरोपी कार्तिक यादव पर मामला बनाकर मल्हारगंज थाने के पुलिसकर्मी अनिल चतुर्वेदी और राघवेंद्र सिंह भदौरिया ने 5 लाख रुपए मांगे थे। बाद में ये सौदा ढाई लाख में तय हुआ और ढाई लाख लेते हुए पुलिसकर्मी भदौरिया सीसीटीवी में हुआ कैद हो गया। कमिश्नर मकरंद देउस्कर ने मामले में फुटेज के देखने के बाद जांच करके दोनों पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की बात कही। दोनों पुलिसकर्मी शिकायत के बाद थाने से गायब हो गए थे।