पत्नी को गिफ्ट देने के लिए कोरियर कंपनी का कर्मचारी पार्सल से चोरी करता था आईफोन

382

पत्नी को गिफ्ट देने के लिए कोरियर कंपनी का कर्मचारी पार्सल से चोरी करता था आईफोन

त्तर प्रदेश के बरेली जिले में चोरी का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. कोरियर कंपनी का कर्मचारी पत्नी को गिफ्ट देने के लिए महंगे आईफोन चोरी करता था. युवक लगातार पार्सलों से इस तरह के महंगे फोन चोरी करता था.

सीसीटीवी फुटेज देखकर स्टोर इंचार्ज ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है. पार्सलों से महंगे फोन चुराने के आरोप में पुलिस ने युवक को जेल भेज दिया है.

दरअसल, कुछ दिन पहले थाना बारादरी क्षेत्र के स्टेडियम रोड स्थित कोरियर कंपनी से चार आई फोन चोरी हो गए थे. इंचार्ज ने लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर एक कर्मचारी को पकड़ लिया. उसके पास से एक आईफोन मिला. इसके बाद आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

Forget hype around iPhone 14 as iPhone 15 Pro will be 2023 most powerful phone - Tech news hindi - Apple करेगा 2023 में राज! iPhone 15 Pro होगा कंपनी का सबसे

सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई चोरी की घटना

वहीं, कैलाश पुरम कॉलोनी के रहने वाले खड़क सिंह ने पुलिस को बताया कि स्टेडियम रोड स्थित कोरियर कंपनी हब के वह इंचार्ज हैं. पिछले कुछ दिनों में वहां से ग्राहकों के चार आई फोन चोरी हो गए. इस पर उन्होंने सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग चेक की तो बदायूं के दातागंज का कर्मचारी वैभव सक्सेना आई फोन चोरी करते हुए दिखाई दिया.

पत्नी को गिफ्ट में देने के लिए चोरी किया आईफोन

पुलिस ने आरोपी से जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुल्म कबूल कर लिया है. आरोपी ने कहा कि वह अपनी पत्नी को गिफ्ट में देने के लिए आईफोन चोरी करता था. सीसीटीवी कैमरे में उसकी चोरी पकड़ गई. पुलिस के सामने उसने कहा चोरी करने का उसे अब अफसोस है.

पूरे मामले में बारादरी के थाना प्रभारी हिमांशु निगम ने बताया कि एक युवक कोरियर से महंगे आईफोन चोरी करता था. उसने बताया कि वह अपनी पत्नी को गिफ्ट देने के लिए मोबाइल चोरी किया था. शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया है.