Marathon for More Voting : मतदान में इंदौर को देश में नंबर-वन बनाने के लिए मैराथन दौड़!

महू में हुई मैराथन दौड़ में कलेक्टर समेत कई लोग शामिल!

301

Marathon for More Voting : मतदान में इंदौर को देश में नंबर-वन बनाने के लिए मैराथन दौड़!

Indore : जिले में 17 नवम्बर को मतदान का महापर्व मनाया जायेगा। इस दिन इंदौर जिले को मतदान में नम्बर-वन बनाने के लिये अनेक सार्थक प्रयास किये जा रहे है। इसके तहत जगह-जगह विभिन्न आयोजन हो रहे है। इसी क्रम में आज मतदान में इंदौर जिले को नम्बर-वन बनाने के लिये सैकड़ों लोगों ने दौड़ लगाई। जन-जन तक उन्होंने मतदान का संदेश पहुंचाया। महू में रविवार को विशाल मैराथन दौड़ आयोजित की गई।

WhatsApp Image 2023 10 30 at 18.05.15

इस दौड़ का शुभारंभ कलेक्टर डॉ इलैया राजा टी और लेफ्टीनेट जनरल पीएन अनंत नारायणन ने किया। इस अवसर पर समाज के हर वर्ग, संगठन और अनेक संस्थाओं के लोग और युवा बड़े उत्साह के साथ शामिल हुए। उन्होंने मैराथन में भाग लेकर मतदान का संदेश दिया और मतदान की महत्ता बताई। कलेक्टर ने सभी से आग्रह किया कि वे मतदान में हिस्सा लें। आगामी 17 नवम्बर को मतदान अवश्य करें और इंदौर जिले को मतदान में नम्बर-वन बनाये। एसडीएम विनोद राठौर ने बताया कि मैराथन दौड़ में मतदान का संदेश देने के लिये आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, एनसीसी कैडेट्स, राष्ट्रीय सेवा योजना के विद्यार्थी, आशा कार्यकर्ता, शासकीय कर्मी, विभिन्न सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारी तथा विद्यार्थी बड़ी संख्या में शामिल हुए।

यह मैराथन दौड़ ड्रीमलेंड चौराहे से शुरू होकर मेनस्ट्रीट, कोतवाली चौक, सांघी स्ट्रीट होते हुए गल्स स्कूल चौराहे पर सम्पन्न हुई। जिले में शत प्रतिशत मतदान हो इस संबंध में जागरूक करने के लिये निंरतर प्रयास हो रहे हैं। ग्रामीण व शहरी स्तर पर अभियान चलाकर विभिन्न कार्यक्रमों का लगातार आयोजन किया जा रहा है।

मैराथन दौड़ में पोस्टर्स पर वोटर अवेयरनेस स्लोगन लिखकर भी लोगों को मतदान हेतु प्रेरित किया। इसके साथ ही मतदाता जागरूकता हस्ताक्षर अभियान भी चलाया गया। जिसमें कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने भी सिग्नेचर बोर्ड पर अपने हस्ताक्षर किए।