Manawar Seat : मनावर विधानसभा चुनाव में अब चतुष्कोणी मुकाबला होना तय!

रंजना बघेल ने नाम वापस लेकर भाजपा की मुश्किलें कम की!

1044

Manawar Seat : मनावर विधानसभा चुनाव में अब चतुष्कोणी मुकाबला होना तय!

मनावर से स्वप्निल शर्मा की रिपोर्ट

Manawar (Dhar) : आज गुरुवार को नाम वापसी के बाद मनावर विधानसभा चुनाव में अब चार उम्मीदवार मैदान में रह गए हैं। कांग्रेस से डॉ हीरालाल अलावा, भाजपा से शिवराम कन्नौज, ‘आप’ पार्टी से लालसिंह बर्मन तथा एक निर्दलीय अमीचंद के फार्म सही पाए गए। इस प्रकार यहाँ अब चतुष्कोणी मुकाबला होने वाला है।

आज सुबह नगर के चिकली फाटे पर स्थित एक निजी गार्डन में पूर्व कैबिनेट मंत्री रंजना बघेल द्वारा आयोजित बैठक में उनके समर्थक जमा हो गए थे। बाद में बघेल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से हुई मुलाकात का जिक्र करते हुए पार्टी हित में अपना फार्म वापस लेने की घोषणा कर अपने समर्थकों के साथ निर्वाचन कार्यालय में पहुंचकर फार्म उठा लिया।

इस अवसर पर इंदौर राऊ के पूर्व विधायक जीतू जिराती, मनावर नपा अध्यक्ष अजय पाटीदार, अशोक राठौर, अरुण वैष्णव आदि कई कार्यकर्ता भी मौजूद थे। इसी प्रकार आदिवासी कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष राधेश्याम मुवेल ने भी पार्टी हित में अपना फार्म उठा लिया।

गौरतलब है कि उन्होंने स्थानीय उम्मीदवार की मांग को लेकर कांग्रेस में आवाज बुलंद की थी, लेकिन पार्टी ने इसे अनदेखा कर फिर से डॉ हीरालाल अलावा को ही टिकट दे दिया। भाजपा के शिवराम कन्नौज और कांग्रेस के डॉ अलावा ने आधा क्षेत्र अपने प्रचार के दौरान कवर कर लिया है।