Love Jihad : अशरफ ने आशु बनकर युवती को धोखा देकर दुष्कर्म किया! 

हिंदू युवती से दुष्कर्म मामले में बड़े भाई और छेड़छाड़ में छोटे भाई पर मामला दर्ज! 

405

Love Jihad : अशरफ ने आशु बनकर युवती को धोखा देकर दुष्कर्म किया! 

Indore : एक युवती को इंटरनेट मीडिया के जरिए फंसाने और फिर धोखे से उसके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया। हिंदूवादियों की सक्रियता से आरोपी आटोडील संचालक के विरुद्ध दुष्कर्म, एट्रोसिटी एक्ट, छेड़छाड़ सहित कई धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। इस मामले में उसके छोटे भाई पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया। आरोपी ओर उसका भाई दोनों ऑटो डीलर हैं।

मंगलवार शाम पुलिस ने आरोपी की तलाश में कई जगह छापेमारी की, लेकिन वह हाथ नहीं आया। एडिशनल डीसीपी जोन-4 अभिनय विश्वकर्मा के मुताबिक पिपल्या कुमार की 23 साल युवती की आरोपी अशरफ मंसूरी (बिजलपुर) से हेलो एप के जरिए दोस्ती हुई थी। अशरफ ने अपनी पहचान छुपाते हुए कहा कि उसका नाम आशु है। 2018-19 में वह युवती से चैटिंग कर रहा था। एक महीने बाद उसने मिलने की इच्छा जताई और खजराना बायपास की तरफ कार लेकर आया।

आरोपी ने खुद को हिंदू बताया और शादी का बोलकर कार में ही शारीरिक संबंध बनाए। आरोपी हर बार कार बदल-बदल कर लाता था। करीब आठ महीने बाद युवती को पता चला आरोपी आशु नहीं बल्कि उसका नाम अशरफ मंसूरी है। इसके बाद युवती ने उससे दूरी बनाना चाही, लेकिन उसने हाथ की नस काटने और छत से कूदने की धमकी दी। उसने ब्लैकमेल कर युवती को मिलने बुलाया। नवलखा निवासी एक महिला के घर भी लेकर गया।

 

भाई व पिता ने भी बदतमीजी की

8 दिसंबर को अशरफ के घर वालों ने युवती को बात करने बुलाया। यहां उसका छोटा भाई बुरकान, पिता उस्मान और मां सहित अन्य लोग मौजूद थे। बुरकान ने कहा कि 20 से 25 हजार रुपए ले लो और अशरफ से बात करना बंद कर दो। इसके बाद बुरकान हाथ पकड़कर अंदर कमरे में ले जाने लगा और जोर जबरदस्ती करने लगा। इससे युवती घबरा गई और धक्का मारते हुए बाहर की तरफ भागी और वहां से निकलकर अपने घर आ गई। डर के चलते परिवार को बात यह नहीं बताई। बाद में उसने अपने चचेरे भाइयों को इस बात की जानकारी दी। इसके बाद बात पुलिस तक पहुंची।

मंगलवार को युवती ने हिंदूवादियों की मदद ली और थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज करवाया। पुलिस ने मध्य प्रदेश धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम, दुष्कर्म, एट्रोसिटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है। टीआई शैलेंद्र सिंह जादौन के मुताबिक आरोपी आटोडील संचालक है। पुलिस ने उसके घर छापा मारा, लेकिन वह फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है।