Shreyas Suffered Heart Attack : श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक, तत्काल एंजियोप्लास्टी की गई!

461

Shreyas Suffered Heart Attack : श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक, तत्काल एंजियोप्लास्टी की गई!

 

Mumbai : फ़िल्म एक्टर श्रेयस तलपड़े को बीती रात शूटिंग के बाद घर पर अचानक दिल का दौरा पड़ा। उन्हें तत्काल अंधेरी के बेलेव्यू हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। यहां उनकी एंजियोप्लास्टी हुई। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है और वे डॉक्टरों की निगरानी में है।

कहा जा रहा है कि डॉक्टर्स उनकी हालत पर नजर रखे हैं।

उनकी फैमिली की तरफ से हेल्थ को लेकर कोई स्टेटमेंट जारी नहीं हुआ। जानकारी मिली कि श्रेयस गुरुवार को अक्षय कुमार के साथ ‘वेलकम टू द जंगल’ की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के बाद घर आते ही श्रेयस की तबियत बिगड़ी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। वहां पता चला कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है।

अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम टू द जंगल की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है। श्रेयस भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। गुरुवार को दिनभर शूटिंग करने के बाद जब श्रेयस घर पहुंचे तो उन्हें थोड़ा अजीब लगा। उन्होंने पत्नी दीप्ती को बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। इसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ती देख उन्हें घर वाले तुरंत अस्तपाल ले गए। अस्पताल पहुंचते ही वे गिर पड़े। डॉक्टरों द्वारा किए चेकअप के बाद पता चला कि उन्हें हार्ट अटैक हुआ है। इसके बाद तुरंत श्रेयस की एंजियोप्लास्टी की गई। फिलहाल वे खतरे से बाहर है और आराम कर रहे है।