Smuggling for Wedding Expenses : दो युवकों ने शादी के खर्च के लिए तस्करी की, पुलिस ने पकड़ा!

वे पुलिस को देखकर वापस लक्ष्मीबाई स्टेशन तरफ भागने लगे!

584

Smuggling for Wedding Expenses : दो युवकों ने शादी के खर्च के लिए तस्करी की, पुलिस ने पकड़ा!

Indore : शादी में खर्चे के लिए जरूरत के लिए दो युवकों ने मादक पदार्थों की तस्करी शुरू कर दी थी। पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को शादी में रुपए की जरूरत थी। इसलिए वह ब्राउन शुगर खरीदकर लेकर आए थे। पुलिस को देख वह भागने लगे तो पुलिस ने पीछा कर दोनों को दबोच लिया। पुलिस अब दोनों से पूछताछ कर रही है। वे यूपी के प्रतापगढ़ से ब्राउन शुगर लाकर बेचते थे। उनके पास से 52 ग्राम मादक पदार्थ जब्त किया गया। पुलिस को देखकर दोनों युवक बाइक भागे, दो बार यूटर्न हुए, लेकिन पुलिस की सजगता से वे गिरफ्त में आ ही गए।

परदेशीपुरा थाना प्रभारी पंकज द्विवेदी ने बताया कि असामाजिक तत्वों की धरपकड़ और नशे के विरुद्ध पुलिस आयुक्त मकरंद देउस्कर ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। निदेर्शों के परिपालन में गुरूवार देर रात पुलिस ने दो युवकों को पकड़ा गया और उनके कब्जे से क्रमश: 23 और 29 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त की।

उल्लेखनीय है कि थाने के उपनिरीक्षक सुरेंद्र सिंह अपने साथी कर्मचारी प्रधान आरक्षक रोशन यादव, भोला यादव, आशीष व गौरव के साथ वाहनों, शराब दुकानों व संदिग्ध स्थानों की चेकिंग कर रहे थे। एमआर 4 भंडारी ब्रिज के नीचे बैरिकेट्स लगाकर वाहन चेकिंग करते समय 2 युवक बाइक से आते दिखे। वे पुलिस को देखकर वापस लक्ष्मीबाई स्टेशन तरफ भागने लगे।

चेकिंग में लगे जवानों ने भी पीछा किया और दोनों आरोपीराकेश चौहान पिता बद्रीलाल निवासी गोमा की फेल तथा आनंद उर्फ डान पिता श्रीपाल नायक गौरीनगर को पकड़ा। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे ब्राउन शुगर में टांका मिलाकर इस माल को तीन गुना मात्रा में करके बेचते थे। एक बार माल खरीद कर लाने पर तीन गुना मात्रा व कीमत मिल जाती है, इसलिए दोनों तस्करी के काम में शामिल हो गए। जब्त मादक पदार्थ की कीमत 5 लाख रुपए बताई जा रही है।