Search The Person Who Slapped Monkey : बंदर को थप्पड़ मारने वाले युवक को खोजा, बहानेबाजी कर रहा!

युवक ने पूछताछ में बताया कि वायरल VDO करीब 13 साल पुराना!

755

Search The Person Who Slapped Monkey : बंदर को थप्पड़ मारने वाले युवक को खोजा, बहानेबाजी कर रहा!

Indore : तीन दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें तिंछाफाल में एक युवक हथेली पर खाने की कोई चीज लेकर बंदर को बुलाता है। जब बंदर पास आता है, तो युवक बंदर को थप्पड़ मार देता है। इससे डरकर बंदर गिरता है और कूदकर भाग जाता है। युवक की इस हरकत का बकायदा वीडियो बनाया गया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया। जब ये वीडियो वायरल होकर वन विभाग तक पहुंचा तो युवक की खोज शुरू की गई। अब वायरल वीडियो में बंदर को थप्पड़ मारने वाले युवक की तलाश पूरी हो गई। वन विभाग ने युवक की पहचान कर ली है। वन विभाग ने युवक की पहचान राऊ के दिलीप पाटीदार के रूप में की।

पूछताछ में पता चला कि यह वीडियो काफी पुराना है, जिसे तिंछाफाल में ही बनाया गया था। पूछताछ में इस युवक ने थप्पड़ मारने की बात से इनकार किया और बहानेबाजी की, उसने खुद को वन्य प्रेमी भी बताया। जबकि, डीएफओ ने वीडियो से संबंधित बाकी प्रमाण जुटाने के दिए निर्देश दिए हैं। बताया गया कि पहले तो युवक नहीं मिला था। बाद में उसने मोबाइल नंबर पर संपर्क किया। युवक ने कहा कि वीडियो 2010 में तिंछाफाल में ही बनाया था। उस दौरान आने वाले पर्यटकों पर बंदर हमला कर रहा था। उसे भागने के दौरान किसने यह वीडियो बना लिया। मैं खुद एक वन्यजीव प्रेमी हूं।

बताया गया कि वीडियो 13 साल से ज्यादा पुराना है। युवक ने कहा कि वीडियो 2010 में तिंछाफाल में बनाया गया था। युवक की तलाश करते हुए रेंज से डिप्टी रेंजर सहित तीन फारेस्ट गार्ड युवक के घर पहुंचे और पूछताछ की। युवक ने बताया कि थप्पड़ नहीं मारा, उसे भगाने के लिए उसने हवा में हाथ उठाया था। वन अफसरों ने अभी मामला दर्ज नहीं किया है।

शनिवार को 15 सेकंड का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक युवक बंदर को कुछ खिलाने के बाद थप्पड़ मारता दिखाई दिया। इससे वह गिर पड़ा और जंगल में भाग गया। वकील अभिजीत पांडे ने युवक की पहचान पर 5 हजार का इनाम घोषित किया था।